नव वर्ष पर भक्तों के लिए जगमगाऐगा सिद्धिविनायक मंदिर

भक्तों से अपील की गई है कि मंदिर ट्रस्ट को सहयोग करें और नियमों का पालन करें।

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के परेल इलाके में स्थित प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन के लिए नव वर्ष पर विशेष व्यवस्था की गई है।

श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर ट्रस्ट ने नए साल पर विशेष व्यवस्था की है और भक्तों से अपील की है कि इस बार क्यूआर कोड नहीं लगेगा। भीड़ नियंत्रित रहे और किसी प्रकार की परेशानी न हो इसलिए भक्तों से अपील की गई है कि मंदिर ट्रस्ट को सहयोग करें और नियमों का पालन करें।

मंदिर ट्रस्ट के अनुसार नए साल पर भक्तों के दर्शन के लिए रात्रि साढ़े ग्यारह बजे दोनों चेक पोस्ट के दरवाजे मंगलवार की तरह बंद रहेंगे। इस दिन दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ होने के कारण कतार की विशेष व्यवस्था की गई है। ऐसे में भक्तों से मंदिर ट्रस्ट को सहयोग करने की अपील की गई है। एक जनवरी को रात सवा तीन बजे से सुबह सवा पांच बजे तक श्री दर्शन की व्यवस्था की गई है। भोर में साढ़े बजे से सुबह छह बजे तक श्री गणेश की आरती होगी। फिर सुबह छह से 11:55 तक श्री गणेश का दर्शन श्रद्धालु कर सकेंगे। इसके बाद दोपहर साढ़े बारह बजे से शाम सात बजे तक गणपति का दर्शन श्रद्धालु कर सकेंगे। इसके बाद आरती बेला के बाद रात आठ बजे से साढ़े ग्यारह बजे तक श्रद्धालुओं के लिए गणपति बप्पा के दर्शन की व्यवस्था की गई है।

Related Articles

Back to top button