ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी

मुंबईः दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है. NCB ने पिछले साल जून में बॉलीवुड अभिनेता की मौत से संबंधित ड्रग्स केस की जांच में सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. जहां से अब उन्हें मुंबई लाया जा रहा है. इससे पहले भी संघीय एजेंसी द्वारा उनसे कई बार पूछताछ की गई थी.

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए सिद्धार्थ पिठानी पर ड्रग्स केस में साजिश के आरोप में धारा 28, 29 और 27 लगेगी. केंद्रीय जांच ब्यूरो और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहले भी पिठानी से पूछताछ कर चुका है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले के बाद, सीबीआई ने उनसे सितंबर, 2020 में लगातार कई दिनों तक पूछताछ की थी. गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से कुछ हफ्ते पहले हुई है.

गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से कुछ हफ्ते पहले हुई है. गौरतलब है कि बीते साल 14 जून को एक्टर का शव संदिग्ध हालत में उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था. एक्टर की मौत को 1 साल होने वाला है और अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. सुशांत के निधन के बाद उनका शव सबसे पहले देखने वालों में सिद्धार्थ पिठानी एक थे. सिद्धार्थ एक्टर के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहते थे.

Related Articles

Back to top button