सिद्धार्थ ने भरी शहनाज की मांग! सोशल मीडिया पर viral हुई ये तस्वीर

बिग बॉस सीजन 13 की सबसे चर्चित जोड़ी  सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल आज भी लोगों के दिलों में बसती हैं।अगर आज  भी दोनों कही एक साथ नजर आते हैं तो वहां पर उनके फैंस की लाइन लग जाती है। दोनों के फैंस तो ये चाहते हैं कि शहनाज और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध जाए। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बार फिर इन दोनों की तस्वीर  सामने आई जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने की वजह भी काफी गंभीर है।

आखिर क्या है वजह
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सिद्धार्थ और शहनाज की  ये तस्वीर पहले से काफी अलग है। इस तस्वीर में शहनाज की मांग में सिदूंर लगा हुआ है और गले में मंगलसूत्र पहने हुई दिखाई दे रही है।दोनों की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस भी ये जानने को आतुर है कि कहीं दोनों ने चोरी छिपे शादी तो नहीं कर ली।

आपको बता दें कि बिग बॉस  के बाद से ही दोनों के अफेयर्स के चर्चे तो बहुत हुए लेकिन कभी भी सिद्धार्थ और  शहनाज ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई। हालांकि अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद  से ही यूजर्स कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

फैन पेज ने शेयर की तस्वीर
आपको बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की इस तस्वीर को उनके एक फैनपेज ने शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया कि ये किसने किया ?

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ के सबसे चर्चित कपल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) घर से निकलने के बाद भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं फैंस भी इस खूबसूरत जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया (social media) पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती हैं। वहीं इन दिनों सिद्धार्थ और शहनाज अपने नए वीडियो सॉन्ग शोना-शोना को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button