नागा चैतन्य से शादी करने वाली थीं श्रुति हासन, जानिए क्या हुई दोनो में खटपट

श्रुति ने अपने पापा कमल हासन की फिल्म ‘हे राम’ में गेस्ट अपीयरेंस में थीं. साउथ फिल्म ‘सरोजा’ करने के बाद फिल्म ‘लक’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. कमाल की एक्ट्रेस श्रुति हासन के दिल पर कई बार दस्तक हुई लेकिन मामला आगे नहीं बढ़ पाया. साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस का नाम कई एक्टर्स और एक क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है. साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य और श्रुति के अफेयर की खूब चर्चा रही. ऐसा माना जाने लगा था कि दोनों एक्टर्स शादी कर लेंगे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि इनके बीच खटपट हो गई.

मीडिया की खबरों के मुताबिक श्रुति हासन और नागा चैतन्य साल 2013 में एक दूसरे के करीब आए. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते थे. एक अवॉर्ड फंक्शन में जब श्रुति और चैतन्य की नजदीकियां दिखीं तो इनके अफेयर की खूब चर्चा हुआ और माना जाने लगा कि दोनों शादी करने वाले हैं. शादी करने के लिए दोनों तैयार भी थे लेकिन ब्रेकअप हो गया.

बहन अक्षरा की वजह से श्रुति हो गईं नाराज

कहते हैं कि बेहद मामूली सी बात पर दोनों का ब्रेकअप हुआ था. नागार्जुन के बेटे चैतन्य साउथ सिनेमा के महंगे एक्टर्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति हासन, नागा चैतन्य और श्रुति की बहन अक्षरा हासन एक साथ किसी फंक्शन में गए थे. शो में श्रुति का परफॉर्मेंस था और अक्षरा को कहीं जाना था. श्रुति ने नागा चैतन्य से कहा कि अक्षरा को ड्रॉप कर दे लेकिन कुछ काम आने की वजह से एक्टर ऐसा नहीं कर पाए और चले गए. ये बात श्रुति को नागवार गुजरी और नागा ने बोलचाल बंद हो गई. इसके बाद दोनों के बीच प्रोफेशनल रिश्ता तो रहा लेकिन पर्सनल रिश्ता खत्म हो गया.

सामंथा रुथ प्रभु से नागा का डिवोर्स

इसके बाद नागा चैतन्य की लाइफ में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई और साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि इनकी शादी भी चल नहीं पाई.

Related Articles

Back to top button