सपा प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद अनु त्यागी ने बीजेपी सांसद पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

त्यागी की पैरवी कर रहे वकील सुशील भाटी ने बताया कि उसके परिवार ने हाल में स्थानीय गौतम बुद्ध नगर अदालत से उसकी सुरक्षा बढ़ाने

जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के परिवार ने उसकी जान को खतरा बताते हुए अदालत की सुनवाई के दौरान उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. त्यागी की पैरवी कर रहे वकील सुशील भाटी ने बताया कि उसके परिवार ने हाल में स्थानीय गौतम बुद्ध नगर अदालत से उसकी सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया था. भाटी ने कहा, ‘‘अदालत ने त्यागी की सुरक्षा बढ़ाने की अनुमति दे दी थी. अतिरिक्त सुरक्षा का ब्योरा जेल नियमों के अनुसार तय किया जाएगा.’’

नोएडा की एक महिला के साथ मारपीट और अपशब्द कहने वाले कथित वीडियो के सामने आने के बाद त्यागी को गिरफ्तार किया गया था. नोएडा पुलिस ने त्यागी (34) को नौ अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम और असामाजिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

गैंगस्टर अधिनियम के अलावा त्यागी पर उसकी कारों पर ऐसे स्टिकर और राज्य सरकार के प्रतीक का उपयोग करने के आरोप में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया था, जो केवल विधानसभा सदस्यों को जारी किए जाते हैं. त्यागी को बीजेपी का पदाधिकारी बताया गया था. हालांकि, पार्टी ने उसके साथ संबंधों से इनकार किया था.

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने वीडियो जारी कर सांसद महेश शर्मा पर लगाए गंभीर आरोप, सुरक्षा की मांग
उधर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने एक वीडियो जारी कर गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अनु त्यागी ने अपनी वीडियो में बताया है कि शर्मा समाज को अलग-थलग करने की कोशिश कर रहे हैं. अनु त्यागी ने खुद के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए कहा है कि उन्हें डॉक्टर महेश शर्मा से जान का खतरा है. इससे पहले भी अनु त्यागी अपने कई वीडियो जारी कर डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ बोल चुकी हैं.

त्यागी समाज लगातार मेरठ में और अन्य जिलों में धरना प्रदर्शन कर रहा है और यह मांग की जा रही है कि अनु त्यागी के साथ पुलिस ने जो व्यवहार किया है, उससे हुई मानसिक प्रताड़ना के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनु त्यागी को मिलने का वक्त दिया जाए. साथ ही त्यागी समाज लगातार यह भी मांग कर रहा है की छह अन्य लड़कों जिन पर पुलिस ने जबरन मामला दर्ज किया है. उनके खिलाफ भी सभी मामलों को हटाया जाए.

अनु त्यागी द्वारा लगातार इस तरीके के वीडियो जारी किए जा रहे हैं, जिसमें वह सांसद महेश शर्मा के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते दिखाई दे रही हैं. कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी का नौ सदस्यीय दल अनु त्यागी से मिलकर आया है. अनु त्यागी के इन वीडियोस पर अभी तक डॉ महेश शर्मा की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Related Articles

Back to top button