श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने बीजेपी सांसद पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला

मुजफ्फरनगर की फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित त्यागी सभा भवन पर गुरुवार को त्यागी समाज ने श्रीकांत त्यागी प्रकरण में 12 जिलों से आए जिला अध्यक्षों

मुजफ्फरनगर की फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित त्यागी सभा भवन पर गुरुवार को त्यागी समाज ने श्रीकांत त्यागी प्रकरण में 12 जिलों से आए जिला अध्यक्षों और प्रतिनिधियों के साथ श्रीकांत त्यागी का परिवार भी प्रेस वार्ता में मौजूद रहा. श्रीकांत त्यागी की बड़ी बहन नितिशा त्यागी ने बताया कि बीती 21 अगस्त को नोएडा के रामलीला मैदान में हुई महापंचायत के दौरान एक ज्ञापन सरकार के नाम दिया गया था जिसमें नोएडा जिलाधिकारी ने समाज को 15 दिन का समय दिया था.

बीजेपी सांसद पर लगाए गंभीर आरोप
त्यागी समाज की माने तो अभी तक श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर जिला प्रशासन ने कोई रूपरेखा तैयार नहीं की है और ना ही अभी तक उन पर लगा गैंगस्टर एक्ट सरकार ने हटाया है. उन्होंने नोएडा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि उनके साथ उनका त्यागी समाज ना खड़ा होता तो नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी का फर्जी एनकाउंटर कर देती. त्यागी सभा भवन में श्रीकांत त्यागी के परिवार और त्यागी समाज के प्रतिनिधियों ने नोएडा से बीजेपी सांसद डॉ महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए.

पति की राजनीतिक हत्या का लगाया आरोप
इसी के साथ श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बीजेपी का बचाव करते हुए कहा कि डॉ महेश शर्मा अपने आप को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का सुपर सीएम मानते हैं. उन्होंने दावा किया कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात को भी नहीं मानते हैं. अनु त्यागी ने डॉ महेश शर्मा पर अपने पति की राजनीतिक हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि महेश शर्मा ने उनका राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए यह षड्यंत्र रचा है. इस दौरान श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि नोएडा पुलिस ने उनके घर पर मदद के लिए पहुंचे उनके समाज के 9 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया था. जिनमें से 6 को छोड़ दिया गया था.

Related Articles

Back to top button