“गालीबाज” श्रीकांत त्यागी को मिली जमानत, जानिए क्या है वजह!

नोएडा  के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को गाली गलौज के मामले में जमानत मिल गई है. हालांकि गैंगस्टर वाले मामले में जमानत अभी नहीं मिली है. श्रीकांत त्यागी के वकील सुशील भाटी ने इस बारे में जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी को आईपीसी की धाराओं 354, 420 और गाली गलौज के मामले में जमानत मिली है. श्रीकांत त्यागी पर चार मुकदमे दर्ज थे, जिसमें से तीन में अब जमानत मिल गई है.

दरअसल, पांच अगस्त को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला को गाली-गलौज देता नजर आ रहा था. मामले के तूल पकड़ने के बाद त्यागी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. केस दर्ज होने के बाद त्यागी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. उसकी तलाश के लिए पुलिस की 12 टीमें लगाई गई थीं, आखिरकार उसे मेरठ से पकड़ कर जेल भेज दिया गया.

श्रीकांत त्यागी के वकील सुशील भाटी ने कही ये बात

श्रीकांत त्यागी के वकील सुशील भाटी ने कहा, ‘मेरे मुवक्किल की गिरफ्तारी अवैध है. सत्र न्यायालय ने उन्हें तीन मामलों में बरी कर दिया है. उस पर झूठा आरोप लगाया गया है. हम सत्र अदालत में अपील करेंगे कि मेरा मुवक्किल निर्दोष है.’

Related Articles

Back to top button