श्रावस्ती : हिट एंड रन का शिकार हुए दो चचेरे भाई, एक कि हुई मौत

श्रावस्ती जिले में एक बार फिर से हिट एंड रन का मामला प्रकाश में आया है। जहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को कुचल दिया है। जिसमे से एक कि मौके पर ही मौत हो गयी थी तो वहीं दूसरा बुरी तरीक़े से घायल हो गया है और अस्पताल में अपनी ज़िंदगी और मौत के बिच कि लड़ाई लड़ रहा है। आपको बता दे की अंधेरे और सूनसान रोड का फायदा उठाकर एक अज्ञात वाहन ने दो चचेरे भाइयो को मारा और व्ही सग्दिध हालत में वहा से भागकर फरार हो गया था।

एक की मौत के बाद से ही, जवान बेटे की मौत से घर और गांव दोनों में ही मातम पसरा हुआ है। यह घटना श्रावस्ती जिले के थाना इकौना के सीताद्वार के नेशनल हाइवे 730 की है। जहां पर बीती रात बोद्ध परिपथ पांडेय पूरवा के पास दो चचेरे भाई विनय व घनश्याम सड़क हादसे का शिकार हो गये थे। बताया जा रहा है की दोनो भाई नजदीक के एक पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भराकर अपने वापस गांव की तरफ जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक अज्ञात कार ने दोनो भाइयों को बुरी तरह से रौंद दिया।

जिसके एक शव मृतक घनशयाम पासवान का था। जो दूर गड्ढे में मिला था तो वहीं घायल विनय पासवान सड़क के बीचो बिच पर पड़ा हुआ था। राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तो वही विनय कुमार पासवान की हालत गम्भीर देखते हुये डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिये रेफेर कर दिया है।

Related Articles

Back to top button