किसी से मुलाकात के बाद श्रध्दा ने लगाई फाँसी:आधे घंटे के लिए बाहर गयी, लौटकर आयी फिर दरवाजा नही खुला

अयोध्या में पीएनबी अफसर श्रध्दा सुसाइड करने से पहले किसी से मिलने गयी थी। मकान मालिक ने घरवालों को बताया कि सुबह 9 बजे वह कही बाहर गयी थी। करीब आधे घंटे बाद लौटी इसके बाद दरवाजा नही खुला। लौटते वक्त श्रद्धा के हाथ मे कुछ नही था। आशंका है कि वह किसी से मिलने बाहर गयी थी।

श्रद्धा के परिजनों के मुताबिक 28 अक्टूबर को उनके बैंक का सतर्कता नाम से कैम्पेन था। बैंक की सीनियर और काबिल स्टाफ होने की वजह से श्रध्दा ही इसे लीड कर रही थी। उस दिन घरवालों से उनकी फोन पर बात भी हुई थी। 29 अक्टूबर को सुबह 7:52 मिनट तक वह व्हाट्सएप पर एक्टिव थी। 9 बजे वह कमरे से बाहर निकली और आधे घंटे बाद लौटी थी।

नहाने के लिए बाथरूम में तौलिया रखा, पानी भरा

श्रद्धा के पिता ने बताया कि बाथरूम में साफ तौलिया रखा था। टब में ताजा पानी भरा हुआ था। उनका कहना है कि वह नहाने की तैयारी में थी इसी दौरान फोन पर किसी से बात हुई। आखिरी कॉल जिसकी भी है उसी से मिलने का बाद श्रद्धा ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। श्रद्धा का फोन, डायरी और बाकी सामान पुलिस ने कब्जे में ले रखा है।

हर कदम पर कामयाबी ने कदम चूमा, हालात से हार गई

परिजनों ने बताया की श्रद्धा की पढ़ाई लखनऊ में ही पूरी हुई। वह 8वीं से बीकॉम तक हर क्लास में स्कूल की टॉपर रही। बैंकिंग की परीक्षा में भी तीसरे स्थान पर थी। वह जहाँ भी हाथ डालती थी कामयाबी उसके कदम चूमती। लेकिन विवेक और उसके हाईप्रोफाइल दोस्तो ने ऐसे हालात खड़े किए जिनसे वह लड़ नही पाई।

बर्थडे की तैयारी में थी, खुद के लिए खरीद कर लाई गिफ्ट

श्रद्धा शादी तय होने के बाद खुश थी। लेकिन विवेक की हरकतों की जानकारी होने के बाद वह बेहद निराश हो गयी। नवम्बर में उसका जन्मदिन था। इसके लिए वह तैयारी कर रही थी। 24 अक्टूबर वह ब्लूटूथ खरीदकर लायी थी। इसे व्हाट्सएप स्टेस्टस पर लगाकर लिखा था गिफ्टेड माई सेल्फ ऑन दिस बर्थडे

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button