अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे शिवप्रसाद यादव, भगवान श्री कृष्ण ने दिए हैं निर्देश

अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेगा भाजपा का ये नेता

लखनऊ: यूपी के विधानसभा चुनाव की तारीख आने के बाद पार्टियों के बीच हलचल मच गई है. वहीँ इस बार विधानसभा चुनाव में भगवान श्री कृष्ण की एंट्री ने राजनीति के बाजार को गर्म कर दिया है. इन दिनों सपा प्रमुख के सपने में भगवान श्री कृष्ण आ रहे हैं तो, वहीं बीजेपी नेता शिवप्रसाद यादव से साक्षात रूबरू हो रहे हैं. भगवान श्री कृष्ण के ही निर्देश पर वह सपा प्रमुख के खिलाफ विधानसभा चुनाव लडने को भी तैयार हैं.

अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार

प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी नेता शिव प्रसाद यादव ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव पूरे प्रदेश में कानुपर आगरा और झांसी मंडल की किसी भी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो वह उसी सीट से चुनाव लड़ने को तैयार है. उन्होंने दावा किया कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि भगवान कृष्ण उनके सपने में आकर कहते हैं कि उनके पिता जहां-जहां से चुनाव लड़ चुके हैं वह  उनमें से किसी से सीट से चुनाव लड़ेंगे. वही मीडिया के सवालों के जबाब मे उन्होने कहा कि वैसे तो उन्होने औरैया की बिधूना विधान सभा सीट से दावेदारी की हुई है लेकिन इसके बावजूद भी सपा प्रमुख के खिलाफ चुनाव लडने को तैयार हैं.

उनके सपने में भी आए भगवान कृष्ण

शिवप्रसाद यादव ने कहा कि जैसे सपा सुप्रीमो को भगवान कृष्ण सपने में आकर कह रहे है कि सपा की सरकार बन रही है वैसे है भगवान ने उन्हें जगाकर कर कहा है कि तुम चुप मत बैठो यूपी को दंगों, गुंडों, नंगों, भूमाफियाओं, अपहरणकर्ताओं से बचना है इसलिए जरूरी है कि तुम चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

अखिलेश के पिता मुलायम सिंह के लिए कही ये बात

साल 2009 में इटावा की भरथना विधान सभा क्षेत्र से विधायक रह चुके शिव प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदेश को अत्याचारी सरकार से बचाना है तो भाजपा सरकार को फिर से सत्ता में लाना है. 2007 के विधानसभा चुनाव परिणामों पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह 2007 में सपा सरकार रहते हुए और मुलायम सिंह यादव के मुख्यमंत्री रहते हुए हार की कगार पर खड़ा कर दिया था. मुलायम सिंह यादव जिलाधिकारी के बल पर चुनाव जीते थे.

Related Articles

Back to top button