बीजेपी को शिवपाल ने बताया धोखेबाज पार्टी

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे शिवपाल यादव ने डिंपल यादव के लिए जनता से वोट मांगे तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार ने जनता को परेशान किया है।

शिवपाल ने डिंपल यादव के लिए जनता से मांगे वोट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। अभी वर्तमान में डिंपल यादव यहां से सांसद हैं और दोबारा से चुनावी मैदान में उतरी हुई है। वही डिंपल यादव को जताने के लिए समाजवादी पार्टी की दिग्गज नेता पूरी तरीके से जुट गए हैं। ऐसा ही कुछ मैनपुरी लोकसभा सीट के जसवंतनगर इलाके में देखने को मिला है जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया तो वहीं उन्होंने बताया कि जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सरकार हुआ करती थी तब विकास कार्य तेजी के साथ हुआ करते थे लेकिन जब से बीजेपी की सरकार बनी है शिवाय परेशानी की जनता को कुछ नहीं मिला है। मैंने कहा कि जिस तरीके से आपने पिछली बार मैनपुरी लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की साइकिल को दौड़ाया था उसी तरीके से अबकी बार भी साइकिल को दौड़ाने का काम करें।

जनता को धोखा देने का काम करती है बीजेपी

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश में अगर किसी पार्टी ने जनता को धोखा देने का काम किया है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। यह पार्टी हमेशा से धोखेबाज पार्टी रही है। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव अबकी बार इतनी अधिक वोटो से जीतेंगे कि उनका पुराना रिकॉर्ड पूरी तरीके से टूट जाएगा। आगे कहा कि जनता जान चुकी है कि बीजेपी कितनी बेईमान पार्टी है। क्योंकि बीजेपी के लोगों ने जनता को गुमराह करने का काम किया है। वही कन्नौज लोकसभा सीट पर उतारे गए तेज प्रताप यादव को लेकर कहा कि यहां से यह बहुत अधिक वोटो से जीतने वाले हैं ज्यादातर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार ही जीत कर आएंगे और अबकी बार बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button