नीतीश कुमार की भावुक अपील पर शिवसेना नेता ने कसा तंज

मुंबई । बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने इसे अपना आखिरी चुनाव बताया है। सीएम नीतीश कुमार के इस बयान पर शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद शिवसेना नेता संजय राउत ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा, कि नीतीश कुमार बड़े नेता हैं। वो अपनी पारी खेल चुके हैं। अगर कोई नेता कहता है कि ये मेरा आखिरी चुनाव है तो उन्हें सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए। बिहार की जनता इस विदाई के मौके का इंतजार कर रही थी। इस चुनाव में जनता उनको रिटायर कर देगी।
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को पूर्णिया में एक चुनावी रैली के दौरान जनता से आशीर्वाद देने की भावुक अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव मेरा आखिरी चुनाव है, अंत भला तो सब भला। नीतीश कुमार के इस बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी पलटवार किया था। अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी इस पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पारी खेल चुके हैं। अगर कोई नेता कहता है कि ये मेरा आखिरी चुनाव है तो उन्हें सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए।
बिहार में तीसरे और आखिरी चरण को लेकर 15 जिलों की 78 सीटों पर वोटिंग जारी है। मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। वोटिंग के बाद सभी को इंतजार को नतीजों का रहेगा। 10 नवंबर को मतगणना के साथ ही बिहार में नई सरकार किसकी बनेगी ये भी साफ हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button