वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शिमरोन हेटमायर को बुलाया वापस

हेटमायर ने लगभग एक साल से वेस्टइंडीज टीम के लिए नहीं खेला है, लेकिन अच्छे आईपीएल सीजन के बाद उन्हें वापस बुला लिया गया।

सोमवार को, क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ अपनी आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए प्रमुख बल्लेबाज शिम्रोन हेटमायर को वापस बुला लिया, जो गुरुवार को केंसिंग्टन ओवल में शुरू होगी।

हेटमायर ने लगभग एक साल तक वेस्टइंडीज टीम के लिए नहीं खेला है, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के साथ अच्छे सीज़न के बाद उन्हें वापस बुला लिया गया, जहां उन्होंने 13 पारियों में 299 रन बनाए। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने दो साल से कैरेबियाई टीम के लिए कोई वनडे मैच नहीं खेला है। हेटमायर का आखिरी वनडे जुलाई 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 50 ओवर का मैच था।

सफेद गेंद वाले खिलाड़ियों को आगामी एकदिवसीय श्रृंखला और पांच मैचों की टी20ई श्रृंखला के लिए तैयार किया गया था, इसलिए केंसिंग्टन ओवल में चार दिवसीय शिविर के बाद 15 सदस्यीय टीम का चयन किया गया।

चयनकर्ताओं ने बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर और तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस को भी याद किया। चोट से उबरने के बाद, तेज गेंदबाज जेडन सील्स और लेग स्पिनर यानिक कारिया को जोड़ा गया है, जबकि बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती को भी जोड़ा गया है।

गुरुवार और शनिवार को केंसिंग्टन ओवल में तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच हैं। इसके बाद टीमें 1 अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में तीसरे और अंतिम वनडे के लिए त्रिनिदाद जाएंगी।mमुख्य चयनकर्ता और वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी डेसमंड हेन्स ने कहा कि वह भारत के खिलाफ वनडे सीरीज का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि हेटमायर और थॉमस अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ओशेन और शिम्रोन टीम की टीम में वापसी। दोनों ने पहले भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा की है, और हमें विश्वास है कि वे इस टीम में अच्छी तरह से फिट होंगे। नई गेंद के साथ, ओशाने की गति तेज हो जाती है और वह विकेट लेने वाला गेंदबाज बन सकता है।

शिम्रोन एक संभावित “फिनिशर” हैं और उनकी बल्लेबाजी शैली बहुत कुछ प्रदान करेगी, खासकर पारी के बीच में। हेन्स ने सीडब्ल्यूआई द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में इसकी घोषणा की।

 

Related Articles

Back to top button