राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी से हुई पूछताछ, इस बीच एक्ट्रेस ने किया पोस्ट- ‘हंगामा 2 परिवार के साथ देखें ताकि….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) बीते कुछ दिनों से पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफिक केस के चलते सुर्खियों में बनी हैं। इस बीच शिल्पा ने उनकी कमबैक फिल्म हंगामा 2 के लिए सोशल मीडिया पोस्ट किया है। पोस्ट में शिल्पा ने लिखा है कि फिल्म को कभी नुकसान नहीं होना चाहिए।

क्या है शिल्पा शेट्टी का पोस्ट
शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 के लिए प्रमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं योग की शिक्षाओं पर विश्वास और उनका अभ्यास करती हूं, जिसके मुताबिक सिर्फ वर्तमान में ही जीवन है। हंगामा 2, एक पूरी टीम के प्रयासों का नतीजा है, सभी ने मिलकर एक अच्छी फिल्म बनाई है और फिल्म को कभी नुकसान नहीं होना चाहिए। इसलिए आज मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति की खातिर कि अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए।’

हंगामा का है सीक्वल
बता दें कि हंगामा 2, 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। हंगामा में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन अहम भूमिकाओं में थे। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर आज भी दर्शक लोट पोट हो जाते हैं। वहीं बात हंगामा 2 की करें तो मीजान जाफरी, शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष स्टारर ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

शिल्पा से पूछताछ
गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी केस में कारोबारी राज कुंद्रा के फंसने के बाद अब आंच उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तक पहुंचती दिख रही है। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी को घर में पति राज कुंद्रा के सामने बिठाकर सवाल-जवाब किया गया। शिल्पा के बैंक खाते भी पुलिस की रडार पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रान्च इस बात की पड़ताल कर रही है कि पति के ‘गंदे धंधे’ में शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं।

Related Articles

Back to top button