‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर शिल्पा शेट्टी का हुआ जोरदार स्वागत, फूट-फूट रो पड़ीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे समय से डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’  (Super Dancer 4) को जज करती आ रही हैं. लेकिन बीते 19 जुलाई को जब उनके हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार कर लिया गया तो शिल्पा ने शो से दूरी बना ली. लेकिन अब शिल्पा शो में लौट आईं हैं और ‘सुपर डांसर 4’  सेट पर पहले की तरह ही बच्चों का हौंसला बढ़ाते हुए दिखीं. एक पल ऐसा भी आया जब शिल्पा अपने इमोशन को रोक नहीं पाईं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी जब ‘सुपर डांसर 4’  शो के सेट पर पहुंची तो कंटेंस्टेंट ने उन्हें घेर लिया. सबका प्यार देख शिल्पा की आंखों से आंसू बहने लगे. उन्हें रोता देख सबने गले लगा कर प्यार जताया. टाइम्स की खबर के मुताबिक ‘सुपर डांसर 4’  की टीम शिल्पा को वापस लाने के लिए कोशिश में जुटी हुई थी. शो मेकर्स लगातार उनके टच में थे, इसलिए शिल्पा ने शो पर वापसी का मन बना लिया. शिल्पा भी वापसी चाहतीं थी क्योंकि अपनी फैमिली और बच्चों के साथ-साथ उन्हें खुद के लिए भी सामने आना था. शो पर पहुंचते ही शिल्पा का जोरदार स्वागत किया गया.

शिल्पा शेट्टी के साथ अनुराग बासु और गीता कपूर ने उन्हें काफी हौंसला दिया. अनुराग बासु ने पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हम शिल्पा को सेट पर मिस करते हैं. हम एक फैमिली की तरह हैं. ऐसे में जब कोई एक सदस्य नहीं होता है तो बहुत मुश्किल होता है, और शिल्पा हमे बहुत प्रिय हैं’. माना जा रहा है कि शिल्पा जल्द ही ‘सीढ़ी लाओ’ और ‘सुपर से भी ऊपर’ वाले अंदाज में नजर आएंगी. हालांकि हमेश खूब खिलखिलाने वाली एक्ट्रेस को पुराने अंदाज में लौटने में वक्त लगेगा.

वहीं राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत दी है. कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर 25 अगस्त यानि बुधवार को सुनवाई होगी. राज को बीती 19 जुलाई को कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उस दौरान 11 अन्य लोगों पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था. सत्र न्यायालय की तरफ से गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका रद्द होने के बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया था.

Related Articles

Back to top button