शिल्पा शेट्टी ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ दिखाया गोल्डन GLOW अवतार, तस्वीर VIRAL

मुंबई:शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगभग एक महीने बाद डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4)  में फिर से जज की कुर्सी पर लौट आई हैं. शिल्पा अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद शो से दूरी बना ली थी. उनकी गैरमौजूदगी में फिल्मीं दुनिया से जुड़ी दूसरी एक्ट्रेस गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ शो की गेस्ट जज रहीं. शो पर वापसी के बाद शिल्पा का जिस कर से ग्रैंड वेलकम किया गया उससे वह रो पड़ीं थीं. शो से शिल्पा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टनिंग फोटो शेयर की है. गोल्डन येलो कलर की साड़ी में फोटोशूट करवाते समय शिल्पा कॉंन्फिडेंस पोज देती नजर आ रहीं हैं. इस फोटो को शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन भी बेहद स्टाइलिश लिखा है ‘GLOWolden Hour’. शिल्पा की इस फोटो को शेयर करने के दो घंटे के अंदर की 2 लाख 22 हजार से अधिक लाइक मिल गए.

 

‘सुपर डांसर 4’ शो के सेट से एक और फोटो सामने आई है. इस फोटो में शिल्पा शेट्टी कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर धमाल मचाती नजर आ रहीं हैं.

 

अपने हस्बैंड राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी काफी तनाव भरे हालात से गुजरी. शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और कलीग्स ने काफी सपोर्ट किया. ‘सुपर डांसर 4’ शो मेकर्स भी उन्हें शो पर वापस लाने के लिए लगातार टच में थे.एक इंटरव्यू में शो में को-जज अनुराग बासु ने यह भी बताया कि ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर राज या पोर्नोग्राफी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. Zoom से बात करते हुए अनुराग कहते हैं ‘हम सबने उन्हें गले लगाया, क्योंकि हम नहीं जानते कि वह किस नर्क से गुजरी हैं. कई चीजें हुईं, इसलिए हमें इसके बारे में पूछना ठीक नहीं लगा.’

Related Articles

Back to top button