शिल्पा शेट्टी की वापसी

सुपर डांसर चैप्टर 4' की शूटिंग पर लौटीं शिल्पा शेट्टी का सामने आया वीडियो, हिना खान ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया एक्ट्रेस का हौसला

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के तकरीबन एक महीने बाद शिल्पा शेट्टी काम पर वापस लौट आई हैं। वह डांस रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग पर 17 अगस्त को पहुंचीं। शूटिंग के लिए वैनिटी वैन से निकलते हुए शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह साड़ी पहनी हुई हैं और चुपचाप सेट की ओर बढ़ रही हैं।

इस दौरान शिल्पा कैमरे को देखकर एक बार हाथ भी हिलाती हैं। मुश्किल वक्त में अपने वर्क कमिटमेंट्स से मुंह ना मोड़ने पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में शिल्पा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, यू गो गर्ल,हग्स…

हिना की सोशल मीडिया पोस्ट।

राज के गिरफ्तार होने के बाद से ही शिल्पा ने अपने वर्क कमिटमेंट्स से दूरी बना ली थी और वह रियलटी टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर भी नहीं पहुंच रही थीं, जिसमें वे जज की भूमिका में हैं। शिल्पा ने पिछले तीन हफ़्तों से कोई शूटिंग नहीं की थी और उन्हें रिप्लेस किए जाने की खबरें भी जोरों पर थी, लेकिन शिल्पा शो में वापस आ गईं।

शिल्पा की गैरमौजूदगी में ये सेलेब्स नजर आए

शिल्पा ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में पिछले तीन हफ़्तों से शूटिंग पर नहीं पहुंची थीं और उनकी गैरमौजूदगी में कुछ सेलिब्रिटी गेस्ट शो का हिस्सा बने, जिसमें करिश्मा कपूर, जेनेलिया और रितेश देशमुख के नाम शामिल हैं। इस शो में अनुराग बसु और गीता कपूर भी जज की भूमिका में नजर आते हैं।

19 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे राज

शिल्पा के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों के चलते न्यायिक हिरासत में लिया गया था। राज पर आरोप है कि ना सिर्फ उन्होंने पोर्न कारोबार मी पैसा लगाया बल्कि मोटा मुनाफा भी कमाया। इस मामले में राज को अबतक जमानत नहीं मिल सकी है।

Related Articles

Back to top button