शिलांग तीर कै पहले और दूसरे दौर का परिणाम आज

शिलॉन्ग तीर लॉटरी एक अनोखा खेल है जो खूबसूरत राज्य मेघालय में खेला जाता है। इस खेल के विजेताओं का निर्धारण तीरों की संख्या के आधार पर किया जाता है। 17 अप्रैल को खेले गए पहले और दूसरे राउंड के लकी नंबरों की जांच करने के लिए, कोई भी आधिकारिक वेबसाइट meghalayateer.com पर जा सकता है। परिणाम आम तौर पर सोमवार से शनिवार तक शाम 4 बजे और शाम 5 बजे घोषित किए जाते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि रविवार का दिन चर्च जाने के लिए आरक्षित है और इस दिन कोई खेल नहीं खेला जाता है। यह लॉटरी खेल मेघालय मनोरंजन और सट्टेबाजी कर अधिनियम के तहत नियमों द्वारा शासित है और भारत में कई अन्य लॉटरी के विपरीत पूरी तरह से कानूनी है। खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ, जिसमें 12 क्लब शामिल हैं, इस खेल के आयोजन के लिए जिम्मेदार है।

कुल मिलाकर, शिलांग तीर लॉटरी एक रोमांचक और अनोखा खेल है जिसका मेघालय में कई लोगों ने आनंद लिया है। यह मनोरंजन का एक कानूनी और अच्छी तरह से विनियमित रूप है जो लोगों को अपनी किस्मत आजमाने और पुरस्कार जीतने का एक मजेदार और आकर्षक तरीका प्रदान करता है।

राज्य में आयोजित कुछ अन्य प्रतियोगिताएं
खानापारा तीर
जोवाई तीर और
लाद्रीम्बाई तीर

22अप्रैल को शिलॉन्ग टीयर के नतीजे कैसे चेक करें:शिलॉन्ग तीर लॉटरी के परिणाम आधिकारिक वेबसाइटों पर घोषित किए जाते हैं यदि आप परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आप पहले और दूसरे राउंड के लिए लकी नंबर देखने के लिए शाम 4 बजे से शाम 5 बजे के बीच आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button