आर्यन खान को बेल:शेखर सुमन बोलेपर क्या जो सही लगता है

'शाहरुख खान ने अब राहत की सांस ली होगी लेकिन उन्हें ये भी मालूम चला होगा कि इंडस्ट्री में कौन उनका सच्चा दोस्त है और कौन नहीं'

ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत मिलते ही शाहरुख खान और गौरी ने राहत की सांस ली है। उनके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए आर्यन की बेल पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। शेखर सुमन ने भी आर्यन की बेल पर खुशी जताई है लेकिन उन्होंने ट्विटर पर अपनी पोस्ट के जरिए शाहरुख-गौरी को एक सलाह भी दी है।

शेखर सुमन की पोस्ट।

शाहरुख को दोस्तों की पहचान हुई होगी: शेखर सुमन

शेखर ने अपनी ट्वीट में लिखा, ये देखना बेहद शॉकिंग था कि कुछ लोगों को छोड़कर ज्यादा लोगों ने शाहरुख के सपोर्ट में एक शब्द नहीं कहा था। यह मौका उनके लिए आंखें खोलने वाला समय होगा। शाहरुख को मतलबी दोस्तों की अच्छे से पहचान हो गई होगी।

शेखर सुमन की पोस्ट।

अब फिल्म इंडस्ट्री के वो लोग जो आर्यन के केस में ड्रग्स केस में फंसने के बाद चुप्पी साधकर बैठे थे और शाहरुख के सपोर्ट में कुछ नहीं कहा था अब वो चूहे बिल से बाहर आएंगे और बुके लेकर नकली संवेदना जताने शाहरुख से मिलने पहुंचेंगे क्योंकि आर्यन को बेल मिल गई है। शाहरुख और गौरी ने अब राहत की सांस ली होगी। बिना कोई गलती के उन्हें काफी कुछ भुगतना पड़ा। उन्हें बधाई कि उनके बेटे को बेल मिल गई है। मुझे भरोसा है कि आर्यन को जिंदगी की कड़वी सच्चाई मालूम हो गई होगी और वह आगे अपने आपको बहुमूल्य साबित करेंगे। जनता ही ऑर्डिनरी लोगों को इतना बड़ा स्टार बनाती है, फिर उन्हीं को नीचे गिराकर या गिरता देखा खुशी होती है।

आर्यन के जेल जाने पर शेखर ने किया था ट्वीट

इससे पहले आर्यन के जेल जाने पर शेखर सुमन ने लिखा था, “मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के लिए भर आया है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि शाहरुख और गौरी इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो, लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता है।”

बेटे के निधन के बाद शाहरुख मुझसे पर्सनली आकर मिले थे

शेखर सुमन ने एक दूसरी पोस्ट शेयर कर लिखा, “जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते एक्टर थे, जो मुझसे पर्सनली आकर मिले थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाहरुख खान सेट पर आए, मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताई थीं। यह सोचकर मुझे काफी दुख हो रहा है कि इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दर्द से गुजर रहे हैं।”

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button