ड्रग्स केस: शाहरुख खान के समर्थन में आए शशि थरूर, आर्यन को लेकर बोले- सहानुभूति रखें दोस्तों

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के समर्थन की बात कही है। ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर शशि थरूर ने लोगों से सहानुभूति रखने की बात कही है। बता दें कि कॉर्डेलिया क्रूज़ से प्रतिबंधित ड्रग्स जब्त किए जाने के मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मसले को लेकर शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं इन दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी कोई कोशिश नहीं की है। लेकिन मैं उन लोगों को लेकर घृणित हूं जो शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी पर महाकाव्य लिख रहे हैं। थरूर ने कहा कि कुछ सहानुभूति रखें, दोस्तों। उन्होंने कहा कि जनता की चकाचौंध काफी खराब है, इसमें 23 साल के बच्चे के चेहरे को खुशी से रगड़ने की जरूरत नहीं है।’

I am no fan of recreational drugs & haven’t ever tried any, but I am repelled by the ghoulish epicaricacy displayed by those now witch-hunting @iamsrk on his son’s arrest. Have some empathy, folks. The public glare is bad enough; no need to gleefully rub a 23yr old’s face in it.

— Shashi Tharoor (@ShashiTharoor) October 4, 2021

एनसीबी ने शनिवार शाम को कॉर्डेलिया क्रूज़ कंपनी के जहाज पर एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दो महिलाओं सहित सात अन्य को गिरफ्तार किया था। 23 वर्षीय आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए थे।

Related Articles

Back to top button