न्यूजनशा के CEO बने शांतनु शुक्ला, अब होगी नई पारी शुरू !

दिल्ली: यूट्यूब चैनल ‘न्यूज नशा’ ने  के जिस तेजी से अपनी पहचान बनाई है, उसने मिडिया इंडस्ट्री के दिग्गजों को चौंका दिया है। 2019 में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में वरिष्ठ पत्रकार विनीता यादव ने एक मज़बूत टीम के साथ  एक ऑफिस में न्यूज नशा की शुरुआत की थी। आज न्यूज नशा के पासआज कई कर्मचारी और कई टीमें भी है।

कुछ ही महीने पहले न्यूज नशा का दफ्तर बड़े ऑफिस में शिफ्ट हो गया है।न्यूज नशा डिजिटल चैनल पांचवे वर्ष में प्रवेश कर चुका है। इस दौरान तेजी से इस वेब चैनल ने अपना विस्तार किया है। अच्छे ख़ासे दर्शकों के साथ न्यूज नशा ने अक्टूबर 2022 में ‘शिखर पर उत्तराखंड’ कॉन्क्लेव करके हलचल पैदा की थी। अब एक और एलान न्यूज नशा ने किया है। और जिस  तरीके से न्यूज़ नशा की फाउंडर विनीता यादव ने इन 5 वर्षों में न्यूज़ नशा को मीडिया इंडस्ट्रीज में एक नई पहचान देने का काम किया है ।खबरों से लेकर न्याय तक की लड़ाई लड़ने वाला इकलौता डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म न्यूज़ नशा आज देश के अंदर उभरकर सामने आया है।

20 वर्षों से कई बड़े संस्थानों में शीर्ष पदों पर रहे शांतनु शुक्ला मालिटिक्स से इस्तीफा देने के बाद न्यूज नशा में बतौर सीईओ जुड़ रहे हैं। शांतनु शुक्ला मालिटिक्स में परिचालन अधिकारी के तौर पर जुड़े थे।

शांतनु शुक्ला न्यूज़ नशा के साथ कई नए प्रोजेक्ट आने वाले समय में लॉन्च करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button