थाना प्रभारी व दरोगा के बीच गरमा गरमाई का लाइव वीडियो वायरल, एसपी सीओ कैराना को सौंपी मामले की जांच – देखें वीडियो

थाना प्रभारी व दरोगा के बीच गरमा गरमाई का लाइव वीडियो वायरल, एसपी सीओ कैराना को सौंपी मामले की जांच

 थाना प्रभारी व दरोगा के बीच गरमा गरमाई का लाइव वीडियो वायरल, एसपी सीओ कैराना को सौंपी मामले की जांच

अपने अजीबो गरीब कारनामो को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है मामला जनपद शामली का है जहाँ पर एक दरोगा ने थाना प्रभारी पर उसके ऊपर पिस्टल तानने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी पर दरोगा ने बहस के दौरान पिस्टल तानने का आरोप लगाया है, पूरी घटना थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसकी शिकायत दरोगा बाबू ने एसपी शामली से की है।

दरअसल आपको बता दे की मामला शामली जनपद का है जहाँ पर थाना आदर्शमंडी थाने का है जहाँ पर थाना प्रभारी व दरोगा के बीच गरमा गरमाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। थाने पर तैनात दरोगा भूदेव त्यागी ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बहस के दौरान उस पर अपनी सरकारी पिस्टल उस पर तान दी जिसका वीडियो थाने पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें थाना प्रभारी व दरोगा बाबू आपस में बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं दरोगा भूदेव जागी ने पूरे मामले की शिकायत एसपी शामली से की है जिसमें उन्होंने कहा है कि थाना प्रभारी ने एक बहस के दौरान उन पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल तान दी वह तो शुक्र हुआ कि थाने पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें और इंस्पेक्टर साहब को पकड़ लिया नहीं तो वह उन्हें जान से मार देते दरोगा जी ने शिकायती पत्र एसपी शामली को शिकायती पत्र देकर यह भी कहा है कि जो घटना उनके साथ हुई है वह थाने पर लगे सीसीटीवी में कैद है उसी के आधार पर थाना प्रभारी पर कार्यवाही करने की कृपा करें। एसपी शामली ने दरोगा जी की शिकायत पर पूरे प्रकरण की जांच सीओ कैराना को सौंप दी है।

*क्या बात बनी बहस का कारण*

अपने शिकायती पत्र में दरोगा जी ने आखिरकार बहस क्यों हुए इस सब का भी कारण बताया है शिकायती पत्र में दरोगा बाबू ने लिखा है कि पोक्सो एक्ट के मामले में वह विवेचक है और उस मामले में पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कर जेल भेजा जा चुका है जबकि शेष दो अभियुक्तआएं कल गिरफ्तार की गई थी और जिनको वन स्टॉप सेंटर बनत में छुड़वाना था जिसके लिए उन्होंने थाना प्रभारी से कहा था कि दोनों जो अभियुक्त आएं गिरफ्तार की गई हैं उन्हें वन स्टॉप सेंटर में छुड़वा दिया जाए लेकिन इंस्पेक्टर साहब ने कह दिया कि तुम अपने वाहन से उन्हें छोड़ दो जब दरोगा जी ने उन पर कोई वाहन ने होने की और सरकारी वाहन से दोनों अभियुक्तओ को वन स्टॉप सेंटर छुड़वाने की बात कही तो थाना प्रभारी आगबबूला होकर दरोगा बाबू पर भड़क पड़े फिर क्या था दोनों तरफ से खूब जुबानी तीर चले और जिसके बाद देखते ही देखते इंस्पेक्टर साहब आपा खो बैठे और उन्होंने दरोगा बाबू पर अपनी सरकारी पिस्टल तान दी। दरोगा जी ने कहा कि थाना प्रभारी का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी वह कई बार उन पर वह अन्य पुलिसकर्मियों पर भड़क चुके हैं लेकिन तब उन्होंने उस बात को नजरअंदाज कर दिया कि वह अपने आचरण में बदलाव कर लेंगे लेकिन उनका आचरण बेहद खराब है।

वह इस पूरे प्रकरण को लेकर एसपी शामली अभिषेक का कहना है कि थाना प्रभारी और एक विवेचक के बीच एक बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस प्रकरण की पूरी जांच सीओ कैराना को सौंप दी गई है और जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कठोरतम कार्यवाही दोषियों पर की जाएगी।

रिपोर्टर – पंकज मलिक

Related Articles

Back to top button