आखिरी बार बेटे असद का चेहरा देखने के लिए सरेंडर करेगी शाइस्ता परवीन

बेटे असद अहमद की एनकाउंटर में मौत के बाद अतीक अहमद के परिवार में दहशत और भी बढ़ गई है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अगले 24 घंटे में पुलिस में सरेंडर कर सकती है. शाइस्ता परवीन वकीलों के जरिए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकती है. शाइस्ता परवीन बेटे असद का अंतिम बार चेहरा देखने के लिए पुलिस (UP Police) के सामने सरेंडर करने की फिराक में है.

शाइस्ता कोर्ट के बजाय पुलिस में सरेंडर करना चाहती है. कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के लिए लंबी प्रक्रिया का पालन करना पड़ता है. उसमें कई दिनों का वक्त लग जाएगा. अतीक के बेटे असद का अंतिम संस्कार कल शाम को प्रयागराज में किया जा सकता है. शाइस्ता परवीन उससे पहले ही सरेंडर कर सकती है. शाइस्ता सरेंडर करने के बाद पुलिस से बेटे असद कर अंतिम दर्शन कराने की इच्छा जता सकती है. वह अंतिम संस्कार स्थल पर सीधे तौर पर भी पहुंच सकती है.

फरार चल रही है शाइस्ता

बता दें कि शाइस्ता राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में फरार चल रही है. यूपी पुलिस ने उसपर इनाम भी घोषित किया है. बसपा ने शाइस्ता का टिकट भी काट दिया है. पार्टी ने अब अतीक के परिवार से दूरी बना ली है. हालांकि शाइस्ता को अभी बसपा से निकाला नहीं गया है.

परिवार पर कसा शिकंजा

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के झांसी में यूपी एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में अतीक के बेटे असद और उसके एक सहयोगी की मौत हो गई है. अतीक के परिवार पर पुलिस और कानून का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. उसे गुजरात की जेल से प्रयागराज लाया गया है. परिवार के ज्यादातर सदस्य या तो जेल में हैं या फरार हैं.

Related Articles

Back to top button