बुर्ज खलीफा के अंदर शूट होंगे शाहरुख खान की ‘पठान’ के कुछ एक्शन सीन्स

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान (pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख दुबई के बुर्ज खलीफा के अंदर करेंगे।

वैसे इससे पहले भी अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ और किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत राणा’ में बुर्ज खलीफा को बाहर से दिखाया गया है। लेकिन इस फिल्म की खास बात ये होगी कि शाहरुख खान के कुछ खास एक्शन सीक्वेंस बुर्ज खलीफा के अंदर फिल्माएं जाएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि बुर्ज खलीफा के अंदर किसी इंडियन फिल्म की शूटिंग हो।

 

ये हैं शाहरुख की अकमिंग फिल्म्स
पठान के अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे।

वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

आर माधवन की फिल्म में शाहरुख बनेंगे पत्रकार
सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे।

खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button