सील पैक कागजात को लेकर NCB ऑफिस पहुंची शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी,

ड्रग केस को लेकर होगी पूछताछ

 

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर जेल में कैद हैं। कोर्ट ने 21 अक्तूबर को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी है। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। गुरूवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापा मारा और पूछताछ के लिए समन भेजा। एक्ट्रेस से एनसीबी ने गुरूवार और शुक्रवार दो दिन पूछताछ की। अब शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी एनसीबी के ऑफिस पहुंची है।

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए पूजा को बुलाया है। एनसीबी पूजा के आर्यन के खाने के बारे में भी पूछ सकती है। पूजा की एनसीबी ऑफिस जाती हुई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

वीडियो में पूजा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। पूजा ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। ददलानी ने हाथ मे एक डॉक्यूमेंट्स पकड़े हुए हैं, जो पूरी तरह से सील पैक हैं। आर्यन की मेडिकल रिपोर्ट और उनकी शिक्षा से संबंधित दस्तावेजों को लेकर शुक्रवार को उन्हें एक नोटिस दिया गया था। एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर पूजा से पूछताछ करेंगी।

#शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी #एनसीबी दफ्तर पहुंची। उनके हाथ में कुछ दस्तावेज भी थे। #AryanKhan #ShahRukhKhan #SameerWakhende #NCB pic.twitter.com/LHPofNx8D8

— Avinash Pandey (@Pandey4Avinash) October 23, 2021

बता दें गुरूवार को शाहरुख बेटे से मिलने आर्थर जेल पहुंचे थे। पापा को देख कर आर्यन भावुक हो गए थे और कहा कि उन्हें जेल का खाना नहीं पसंद है। शाहरुख की जेल के बाहर से तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Related Articles

Back to top button