SRK बैक टु वर्क:शूटिंग पर लौटेंगे शाहरुख; शर्तें रखीं- आउटडोर शेड्यूल छोटा रखना होगा,

हर हफ्ते परिवार से मिलने मुंबई आएंगे

बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी सभी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग रोक दी थी। अब शाहरुख दोबारा शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर्स के सामने एक खास शर्त रखी है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने विदेश में शूट होने वाली अपनी फिल्मों के शेड्यूल बेहद छोटे हिस्सों में रखने की डिमांड की है। ऐसे में वे लगातार अपने परिवार से मिलने मुंबई जा सकेंगे।

परिवार है प्रायोरिटी
शाहरुख ने डायरेक्टर से गुजारिश की है कि उनका शेड्यूल ऐसा सेट किया जाए कि वो हर हफ्ते मुंबई आ सकें और इस बीच बाकी कलाकार अपने हिस्सों की शूटिंग कर लें। इससे शाहरुख अपने परिवार से भी मिल सकेंगे और शूटिंग में भी कोई रुकावट नहीं आएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही शाहरुख खान अपने परिवार के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हो गए हैं, लेकिन अब शाहरुख अपनी प्रोफेशनल लाइफ और फैमिली के बीच बैलेंस करना चाहते हैं।

आर्यन खान को गार्ड कर रहे हैं शाहरुख के पुराने वफादार
आर्यन खान की जमानत के बाद से ही शाहरुख खान उनके लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में थे, लेकिन अब शाहरुख ने अपने पुराने बॉडीगार्ड रवि सिंह को उनकी सिक्योरिटी के लिए तैनात कर दिया है। रवि पिछले कई सालों से शाहरुख के सिक्योरिटी हेड हैं, जो आर्यन की जमानत के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल लेने भी पहुंचे थे।

आर्यन ड्रग केस से ठीक पहले शाहरुख विदेश में ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसे जल्द ही दोबारा शुरू किया जाएगा। इसके अलावा शाहरुख टाइगर 3 के लिए भी कैमियो और एटली की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग करेंगे।

पापा से बात करने के लिए टाइम लेना पड़ता है
2 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स केस में पकड़े गए आर्यन खान ने NCB अधिकारियों के सामने ये स्वीकार किया था कि उन्हें पापा शाहरुख खान से बात करने के लिए पहले मैनेजर पूजा ददलानी से टाइम लेना होता है। सीधे पापा से बात करना मुश्किल होता है। आर्यन के इस खुलासे पर NCB अधिकारियों को भी काफी हैरानी हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button