शाहजहाँपुर : चोरी के शक में मैनेजर को पीट-पीटकर मार डाला

शाहजहाँपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक 32 वर्षीय व्यक्ति को उसके बॉस के आदेश पर पीट-पीट कर मार डाला गया और उसके शव को एक सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया।
एक परिवहन व्यवसायी, जिसके लिए शिवम जौहरी एक प्रबंधक के रूप में काम करता था, मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद एक हत्या के मामले में नामित सात लोगों की अपराध में शामिल होने की आशंका है। वीडियो में शिवम को एक रस्सी से बंधा हुआ और दर्द से छटपटाते हुए दिखाया गया है, क्योंकि एक व्यक्ति बार-बार रॉड से उस पर वार कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक, शिवम के शव को मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज में छोड़ दिया गया और उसके परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसकी मौत करंट लगने से हुई है। जब एक पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में शरीर की जांच की, तो उन्होंने बिजली के झटके के दावे के साथ असंगत चोटों को देखा।

अब तक की जांच में पता चला है कि शिवम पिछले सात साल से ट्रांसपोर्ट कारोबारी बंकिम सूरी के यहां काम कर रहा था। हाल ही में नामी कारोबारी कन्हैया होजरी का एक पैकेज गायब हो गया। ट्रांसपोर्टरों के कई कर्मचारियों पर चोरी के संदेह में कथित तौर पर हमला किया गया था। कन्हैया होजरी का मालिक नीरज गुप्ता हत्याकांड के सात आरोपियों में शामिल है। पुलिस ने कन्हैया होजरी के परिसर से एक कार भी जब्त की है और इसके अपराध से जुड़े होने का संदेह है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अपराध के बारे में और खुलासा होगा।

Related Articles

Back to top button