शाहजहांपुर में सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशानाम, कहा- हम गन्ना की तो वह जिन्ना की करते हैं बात

शाहजहांपुर: सीएम योगी ने सपा सुपीमों पर बोला हमला, कहा- अखिलेश ने अपनी सरकार में सिर्फ कब्रिस्तान का किया विकास

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका हैं. वहीं उत्तर प्रदेश की सभी पार्टियां 14 फरवरी को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में जुटी हैं हैं. इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर के ददरौल विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हम विकास की बात करते हैं और ये मजहब की बात करते हैं. मैं गन्ने की बात करता हूं और ये जिन्ना की बात करते हैं. योगी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा, सपा, बसपा, कांग्रेस सिर्फ परिवार के लिए जीने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा, आज प्रदेश में दंगाई दंगा करने से डर रहे हैं. योगी ने ये भी कहा कि वह अपराध को राज्य से पूरी तरह समाप्त कर देंगे.

‘सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री का किया विकास’-सीएम योगी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, विकास योजना का लाभ सभी को दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, यूपी में पांच साल पहले बिजली नहीं मिलती थी, लेकिन आज राज्य में 24 घंटे बिजली मिल रही है. इसके साथ उन्होंने कहा, डबल इंजन की सरकार में राशन का भी डबल डोज दिया जा रहा है. उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री का विकास सिर्फ कराया. सपा के शासनकाल में बुजुर्गों की पेंशन रोक दी गई थी.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा शाहजहांपुर में 30 लाख लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. योगी ने  कहा, सपा पांच साल में 18 हजार लोगों को भी मकान नहीं दी जबकि हमने अकेले शाहजहांपुर में 45 हजार 950 लोगों को पक्के घर दे दिए.

जात-पात देखे बिना करती है भाजपा विकास

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर हमलावर हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा भाजपा जात-पात देखे बिना हर एक व्यक्ति का विकास करती है. पीएम मोदी ने यूपी के 15 करोड़ गरीबों के लिए ढेर सारी योजनाएं भेजीं और सीएम योगी ने उन योजनाओं को आप तक पहुचांने का काम किया है. वहीं अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ. अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली.

बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत हो चुकी है. प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर गुरुवार को वोटिंग हई. पहले चरण में 60 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है. अब सभी पार्टियों का फोकस दूसरे चरण की 55 सीटों पर होने वाले मतदान पर है. दूसरे चरण की वोटिंग 14 फरवरी को होगी. इसमें शाहजहांपुर भी शामिल है.

Related Articles

Back to top button