मां वैष्णो देवी के द्वार पहुंचे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, पालकी में बैठ लगाया जय माता दी का जयकारा

सीवान. सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत मोहम्‍मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ( Mohammadd Shahabuddin Son Osama Shahab) की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इसमें वह पालकी में बैठकर माता वैष्णो देवी के दर्शन (Darshan of Mata Vaishno Devi) के लिए जा रहे हैं. ओसामा के माता वैष्णो देवी का दर्शन करने के बाद तस्वीर वायरल होते ही सीवान में सियासी चर्चा शुरू हो गई है. मां वैष्णो देवी के प्रति आस्था दिखाती तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि ओसामा शहाब अब पूरी तरह से अपने पिता की राह पर चल रहे हैं. वह माता वैष्णो देवी का दर्शन कर एक संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं.

वायरल तस्वीर के संबंध में बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गए हैं. यह वहीं की तस्वीर है. जानकारी के अनुसार, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने सोमवार को अपने दोस्त राहुल कुमार उर्फ बूटी, राजद नेत्री लीलावती गिरी के पुत्र उज्जवल गिरी, सत्यम सिंह, सोनू सिंह, छोटू गिरी, मार्कण्डेय के साथ वैष्णो देवी का दर्शन किया. इसके बाद वह दिल्ली वापस लौट आए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीवान के सांसद रहे मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब दो दिन पहले शुक्रवार को माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे. इस दौरान मंदिर तक पहुंचने के लिए ओसामा शहाब ने पालकी का सहारा लिया. पालकी की सवारी के दौरान ओसामा के दोस्त भी उनके साथ दिख रहे हैं. दोस्तों द्वारा ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

ओसामा शहाब की मां हिना शहाब की तबीयत हुई थी खराब
बता दें कि हाल ही में शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब हो गई थी. अस्वस्थ होने के बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभी हिना स्वस्थ होकर सीवान लौट आई हैं. गौरतलब है कि इसी साल 1 मई को सीवान से राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था.

Related Articles

Back to top button