विवाह के दौरान काेरोना निर्देशों का उल्लंघन करने पर सात लोगों पर प्रकरण दर्ज

अलिराजपुर,  मध्यप्रदेश के अलिराजपुर जिले में कोरोना के संबंध में जारी प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने पर दुल्हा दुल्हन और ग्राम सरपंच सहित सात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अलीराजपुर जिले में प्रतिबंधात्मक आदेश के बावजूद जिले के चन्द्रशेखर आजाद नगर जनपद क्षेत्र के ग्राम छोटा खुटाजा में कल आयोजित एक विवाह कार्यक्रम में डीजे के साथ करीब 150 से 200 लोगों को एकत्र होने और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के मामले में सात लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।
इस कार्रवाई में दला अजनार, रूपली अजनार निवासी छोटा खुटाजा, विकेश बामनिया निवासी संदा, चेनिया बामनिया निवासी संदा, डीजे मालिक रमेश निवासी ग्राम छोटा खुटाजा, ग्राम पंचायत छोटा खुटाजा सरपंच मदन मावी और चौकीदार सुरेश मावी पर भादवि की धाराओं, आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं और म.प्र कोलाहल नियंत्रण अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

उल्लेखनीय है कि ग्राम छोटा खुटाजा में दुल्हा-दुल्हन करीब 150 से 200 बारातियों के साथ विवाह कार्यक्रम में डीजे पर नाच रहे थे। इस विवाह कार्यक्रम के संबंध में ग्राम सरपंच और चौकीदार द्वारा प्रशासन को जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई। जिस पर संबंधितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Related Articles

Back to top button