डबल मर्डर से झाँसी में सनसनी, दम्पति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुरुवार को सुबह-सुबह प्रेमनगर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की खबर ने शहर में सनसनी फैला दी। दूध बेचकर जिंदगी गुजर बसर करने वाले एक वृद्ध दम्पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

झाँसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 15 सिद्धन की टौरिया खेरा निवासी चुन्ना यादव अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह भैंसे पाले थे और दूध बेचकर जीवन यापन करते थे।गुरुवार की सुबह जब लोग दूध लेने पहुँचे तो उनका दरवाजा बंद मिला। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग चिंता में पड़ गए। क्योंकि यह दम्पति रोज सुबह रोज जल्दी उठते थे। किसी ने जब दरवाजा को धक्का देकर खोला गया तो अंदर के हालात देखकर लोगों के होश उड़ गए, क्योंकि अंदर खून बिखरा था और दोनों रक्तरंजित हालात में मृत पड़े थे। साथ ही अलमारी आदि भी खुली पड़ी थी।

तुरन्त इसकी सूचना प्रेमनगर पुलिस को दी गयी। थाना प्रभारी रणविजय सिंह, सीओ सदर एके चौरसिया भी तत्काल मौके पर पहुँच गए। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button