सीमा हैदर को जाना होगा पाकिस्तान ,भारत के लिए बड़ा खतरा !

डाकू रानो शार का धमकी भरा विडियो वायरल।

नई दिल्ली: पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा हैदर की कहानी सुर्खियों में है। उन्‍हें पबजी खेलते-खेलते एक भारतीय युवक से प्यार हुआ और वह बच्‍चों को लेकर भारत चली आईं। मगर अब उनके पति ने कहा है कि उन्‍हें उनके बच्‍चे वापस चाहिए। वह अब पाकिस्‍तान और भारत सरकार से बच्‍चों को वापस मुल्‍क भेजने की गुहार लगा रहे हैं।

उन्‍होंने कहा है कि उनके चारों बच्‍चे मुसलमान हैं और इसलिए उन्‍हें वापस भेजा जाए।मामले में अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत के डाकू रानो शार की भी एंट्री हो गई। उसने धमकी दी है कि अगर दो दिन में सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो वह मंदिरों पर हमला करेगा। पाकिस्तान के डाकू रानो शार और उसके साथियों की धमकी भरा वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

डाकू की धमकी को लेकर सीमा ने अपना दर्द बयां किया। उसने भावुक होते हुए कहा कि उसकी वजह से किसी को परेशान ना किया जाए। पाकिस्तान में तो वैसे ही हिंदुओं को प्रताड़ित किया जाता है। हिंदू वहां खुलकर अपना कोई त्योहार नहीं मना सकते।

सीमा ने कहा कि वह प्यार के लिए अपनी मर्जी से पाकिस्तान छोड़ कर आई है और वापस पाकिस्तान नहीं जाएगी।पिछले हफ्ते सीमा और सचिन को गिरफ्तार किया गया था और कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों के लिए जेल में भेज दिया था। सीमा के बच्चे फिलहाल उनके साथ हैं। दोनों ने शादी करने और साथ रहने की इच्छा जताई है। पुलिस फिलहाल मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

सीमा का कहना है कि उसने हिंदू धर्म अपना लिया है और अब भारत में ही अपने प्रेमी के साथ रहेगी।

Related Articles

Back to top button