रिया चक्रवर्ती को देख मां ने कहा : परिवार को किया तबाह, कैसे उबर पाएगी मेरी बेटी….

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। रिया पूरे एक महीने बाद अब अपने परिवार के साथ है। इतने लंबे समय बाद उनको बेल मिलना कई लोगों को खुश भी कर रहा है। बॉलीवुड का एक हिस्सा पूरी तरह से रिया की जमानत पर खुश है इसके साथ हर कोई इसे न्याय की जीत बता रहा है।

इसके साथ अब रिया की माँ ने भी अपनी प्रतिकिया दी है। रिया की माँ संध्या चक्रवर्ती ने बेटी की सेहत को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। रिया की माँ ने कहा उनकी बेटी का इस सब से उबरना बहुत जरूरी है। रिया की माँ ने कहा “अब मेरी बेटी कैसे उबर पाएगी। मुझे पता है वो एक फाइटर है इसलिए अब मैं सोच रही हूं कि अब उसकी थैरेपी करवाऊंगी। उसे फिर से जीना जरूरी है। अब एक तरफ रिया की जमानत से मां खुश तो है वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे शोविक को लेकर काफी परेशान भी हैं। संध्या की माने तो उनका बेटा अभी भी काफी कुछ झेल रहा है।

अपनी परेशानियों का जिक्र करते हुए रिया कि माँ ने आगे कहा की उन्होंने अपने घर के बाहर सीसीटीवी लगवा लिए हैं जिससे अब ये पहले ही पता चल जाता है की बाहर कौन है। रिया की माँ कहती है की कभी ईडी तो कभी किसी रिपोर्टर के अचानक घर पर आने की वजह से उनका परिवार काफी डर चूका है। वे कहती हैं कि झूठे आरोपों की वजह से उनके पूरे परिवार को तबाह कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button