बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को देख उमड़ी भीड़ तो टूटे कोरोना के नियम! होगी जांच

मेदिनीनगर. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) पर शुक्रवार को झारखंड के पलामू में कथित तौर पर एक कार्यक्रम में कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन (Violation Of Covid-19) करने का आरोप लगा है. इस मामले की जांच के निर्देश उपायुक्त ने दिये हैं. उपायुक्त शशिरंजन ने संवाददाताओं को बताया कि जिला प्रशासन को इस तरह की शिकायतें मिली हैं कि उर्मिला मातोंडकर ने पलामू (Palamu) में अपने एक कार्यक्रम में कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन किया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं.

उपायुक्त ने बताया कि यह जांच लोगों द्वारा जिला प्रशासन को दी गयी शिकायत के आधार पर एक वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में होगी. आरोप है कि मातोंडकर जिस होटल के कार्यक्रम में पहुंची थीं, वहां मानक संचालन प्रक्रिया के तहत निर्धारित लोगों की संख्या से अधिक भीड़ एकत्र हो गई. उल्लेखनीय है कि मातोंडकर का आज शहर के एक होटल में दो घंटे का कार्यक्रम निर्धारित था, लेकिन अभिनेत्री एक घंटे में ही उद्घाटन संबंधित सभी कार्यक्रमों को पूरा कर रांची लौट गईं. अभिनेत्री पलामू में आज निजी क्षेत्र के एक होटल का उद्घाटन करने पहुंचीं और इस दौरान मातोंडकर ने बंद कमरे से लोगों को ऑनलाइन संबोधित किया और कहा कि उन्हें पता था कि पलामू के लोग कला प्रेमी हैं. इसलिए वह होटल उद्घाटन के बहाने यहां की कलात्मक तहजीब को देखने पहुंची हैं.

बता दें कि झारखंड में अभी भी कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. कल ही खबर सामने आई थी पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई. वहीं 44 और लोगों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग की बृहस्पतिवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, झारखंड में मृतकों की संख्या 5,130 पर स्थिर है जबकि कुल मामले बढ़कर 3,47,498 हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक 3,42,157 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि 211 संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक , पिछले चौबीस घंटों में राज्य में कुल 50,683 नमूनों की जांच की गयी. इस अवधि में रांची में 28 संक्रमित मिले हैं जिसके बाद पूर्वी सिंहभूम में पांच मामलों की पुष्टि हुई है.

Related Articles

Back to top button