UP के इस स्कूल में 15 अगस्त पर बच्चों के सामने हुआ अश्लील डांस, गानों पर थिरकती नजर आईं बार बालाएं

 

News Nasha

उत्तर प्रदेश। महराजगंज जिले के एक विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आर्केस्ट्रा नृत्य कराया गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय परिसर में आर्केस्ट्रा की नृत्यांगनाएं थिरकती नजर आ रही हैं। यही नहीं उनके अश्लील गीत पर खूब हूटिंग भी हो रही है।

इस दौरान दर्शक दीर्घा में स्कूली बच्चे भी अपना ड्रेस पहन कर बैठे हैं, तो वहीं उनके पीछे गांव के लोग दर्शक के रूप में शामिल हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मैच गया है। हालांकि इस वायरल हो रहे वीडियो को न्यूज एजेंसी द्वारा प्रमाणित नहीं किया गया है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग सक्रिय हो गए। इसकी जानकारी जिलाधिकारी और बेसिक शिक्षा विभाग के आला अधिकारी बीएसए को भी दी गई।

वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने इसकी जांच की जिम्मेदारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है। साथ ही विभागीय अधिकारियों की सक्रियता बढ़ गई है और शिक्षकों के साथ शिकायत दर्ज करवाने वाले लोग भी सम्भावित कार्रवाई पर टकटकी लगाए बैठे हैं।

जिसके बाद जिलाधिकारी ने प्राइमरी स्कूल के बच्चों के सामने नेताओं द्वारा थिरकने की घटना को अनैतिक मानते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी को जांच करने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button