स्कूली बच्चों ने “अध्यापक की जूते से की पिटाई” जाने क्या था, पूरा मामला ?

नशेड़ी टीचर के ऊपर बच्चों ने फेंके जूते-चप्पल।

छत्तीसगढ़ (बस्तर): इंसान का जन्म तो सहज है परंतु एक अच्छे इंसान के निर्माण का कार्य एक उत्तम शिक्षक के द्वारा ही होता है। एक आदर्श शिक्षक ही व्यक्ति के व्यक्तित्व का निर्माण करता है लेकिन अगर शिक्षक ही शराब के नशे में धुत हो तो शिष्यों का भविष्य भी अंधकार के  गर्त में समा जायेगा। ऐसा ही एक छत्तीसगढ़ के बस्तर से वीडियो वायरल हो रहा है ।

जिसमें अध्यापक नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचता है और ठीक उसी वक्त बच्चों ने जूते चप्पल से मास्टर की कर दी पिटाई।आप को बता दें मामला जगदलपुर के स्कूली बच्चों द्वारा अपने ही स्कूल के शिक्षक को चप्पल फेंककर मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकरी के मुताबिक, यह वीडियो बस्तर विकासखंड के प्राथमिक शाला पली भाटा का है।

जहां एक शराबी शिक्षक से परेशान बच्चों नेउसे सबक सिखाने की योजना बनाई और जैसे ही शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा बच्चों ने उसपर चप्पल और जूतों की बारिश कर दी।

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक रोजाना शराब के नशे में स्कूल आया करता था और उस वक्त भी शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था। यह वीडियो गांव में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button