शशिकला चार वर्ष की कैद काटने के बाद चेन्नई रवाना

बेंगलुरू, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी वी. के. शशिकला आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में चार वर्ष की कैद की सजा काटने के बाद सोमवार को चेन्नई के लिए रवाना हो गयीं।


सुश्री शशिकला ने 27 जनवरी को सेंट्रल जेल से रिहा होने के बाद कोरोना का इलाज कराया और कुछ दिन एक निजी रिजॉर्ट में रहीं। इसके बाद वह चेन्नई के लिए रवाना हुई हैं।


उनके सैकड़ों समर्थक अपने नेता काे तमिलनाडु ले जाने और उनका स्वागत करने के लिए बेंगलुरु ग्रामीण जिले में देवनाहल्ली तालुक के कोडागुर्की गांव स्थित उनके रिजॉर्ट में सुबह से ही पहुंचने लगे थे।

ये भी पढ़े- नहीं मिला शशिकला को अन्नाद्रमुक में कोई स्थान, जानिये क्या है वजह


सुश्री शशिकला के तमिलनाडु के समर्थकों ने रिजॉर्ट के बाहर तमिल भाषा के पोस्टर और बैनर लगाये थे हालांकि, तमिल भाषा के बैनरों से कन्नड़ समर्थक संगठन नाराज हो गये। इसके बाद उन बैनरों को हटा दिया गया जिससे क्षेत्र में तनाव बढ़ गया। स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और समूहों को एक-दूसरे के साथ टकराव से रोका। पोस्टरों में सुश्री शशिकला, सुश्री जयललिता और श्री एमजीआर की तस्वीरें थीं।


तमिलनाडु से आये सुश्री शशिकला के समर्थकों ने उनके आगमन पर जश्न मनाया हालांकि बेंगलुरु पुलिस ने कोविड-19 नियमों और कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए अंतरराज्यीय सीमा तक पहुंचने तक किसी भी बड़े आयोजन पर रोक लगा दी।
यामिनी

Related Articles

Back to top button