स्वाति मालीवाल से मुलाकात करने पहुंचे संजय सिंह, एक दिन पहले की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

स्वाति मालीवाल का मामला गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता इस मामले पर इस्तीफे की मांग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल से आज मुलाकात की।

स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे संजय सिंह

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल का मामला काफी गर्माता हुआ दिखाई दे रहा है। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इन सभी आरोपी के बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह नई दिल्ली में स्वाति मालीवाल से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ में महिला आयोग की सदस्य वंदना भी मौजूद रहे। जहां दोनों ने स्वाति मालीवाल से मुलाकात कर पूरे मामले के बारे में जानकारी ली।संजय सिंह का कहना है कि मामले को पार्टी गंभीरता से ले रही है।

स्वाति मालीवाल को लेकर संजय सिंह ने एक दिन पहले की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

स्वाति मालीवाल ने सोमवार को दिल्ली पुलिस को फोन के जरिये एक सूचना दी थी और बताया था कि अरविंद केजरीवाल की आवास पर उनके पीए ने उनके साथ मारपीट की और अभद्रता की। इस मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया भारतीय जनता पार्टी के लोग सड़कों पर उतर आए और अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करने लगे। मामले को बढ़ता देख राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि स्वाति मालीवाल के साथ में अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने दुर्व्यवहार किया है। जानकारी मिली थी कि स्वाति मालीवाल सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए गई हुई थी और वह ड्राइंग रूम में उनका इंतजार कर रही थी तभी निजी सचिव विभव कुमार ने दुर्व्यवहार किया। ऐसा करना गलत है अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को गंभीरता के साथ संज्ञान में लिया है मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की बात भी कही है।

Related Articles

Back to top button