अजित पवार को लेकर बार बार क्यों बदल रहे हैं संजय राउत के बयान, जानिए

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह हुई बड़ी उलट-फेर के बाद से शिवसेना नेता संजय राउत के बयान आ रहे हैं। सुबह संजय राउत जिस अजित अजित पवार को लेकर अँधेरे में डाका डालने की बात कही, वहीँ अब वे अजित पवार को ब्लैकमेल कर शपथ दिलवाने की बात कह रहे हैं। शिवसेना नेता और सामना के संपादक संजय राउत ने अजित पवार को लेकर अपने बयान में उनके वापिस आने की बात कही है।

संजय राउत ने कहा है कि बीजेपी ने अजित पवार को ब्लैकमेल किया है और अजित पवार वापस आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी डकैतों की तरह बर्ताव कर रही है, जो उसे महंगा पड़ेगा। मैं इसका खुलासा सामना अखबार में करूंगा। उन्होंने कहा कि अजित पवार को गाडी में (अगवा करने वालो की तरह) ले जाया गया था। अगर बीजेपी में हिम्मत है तो विधानसभा में बहुमत साबित करके दिखाएं।

अकेले रह जायेंगे अजित पवार

इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि अजित पवार अकेले रह जाएंगे। कल बैठक में अजित पवार के मोबाइल पर सारा खेल चल रहा था। सुबह अजित के साथ गए विधायक वापस आ गए हैं। उनके साथ 8 विधायक गए थे, जिसमें 2 प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मौजूद थे और 2 संपर्क में हैं। शरद पवार पर हमें पूरा विश्वास है और महाराष्ट्र में हम ही सरकार बनाएंगे।

सत्ता और पैसे के दम पर पूरा खेला हुआ : राउत

गौरतलब है कि शनिवार सुबह बीजेपी के सरकार गठन की खबर के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने अजित पवार पर सीधा निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि आखिरी वक्त तक अजित पवार हमारे साथ थे। कल रात अजित पवार बैठक में मौजूद थे। अजित पवार वकील से मिलने के बहाने बाहर गए थे। सत्ता और पैसे के दम पर पूरा खेला हुआ है। अजित पवार नजर नहीं मिला पा रहे थे। अंधेरे में अजित पवार ने डाका डाला है। अजित पवार और उनके साथियों ने छत्रपति शिवाजी का नाम बदनाम किया है। अजित पवार को ईडी की जांच का डर है। उन्होंने शरद पवार को धोखा दिया है।

इसके साथ ही बीजेपी और राज्यपाल की मिलीभगत बताते हुए संजय राउत ने कहा कि राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है। राज्यपाल भी इसमें शामिल हैं। बीजेपी और फडणवीस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि अजित पवार इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कह चुके हैं कि उन्होंने इस बारे में शरद पवार को 10 दिन पहले ही बता दिया था।

Related Articles

Back to top button