योगी की नई सरकार में डिप्टी सीएम बनना चाहते हैं संजय निषाद, कहा- चुनाव में कई कड़ी मेहनत

योगी सरकार में डिप्टी सीएम बनने की संजय निषाद ने जताई इच्छा

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद योगी सरकार के मंत्रियों पर भाजपा में मंथन जारी है. इस बीच भाजपा की सहयोगी निषाद पार्टी की उम्मीदें भी हिलोरे ले रही है. 6 सीटों पर जीत हासिल करने वाली निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने अपने समाज का हवाला देते हुए कहा कि वह डिप्टी सीएम बनना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पूरे चुनाव के दौरान बहुत मेहनत की है. समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाजपा को जीत दिलाने में भूमिका अदा की है. ऐसे में समाज के लोग मुझे डिप्टी सीएम के पद पर देखना चाहते हैं.

संजय निषाद बनना चाहते हैं डिप्टी सीएम

संजय निषाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेसवार्ता की है. पत्रकारों से बात करते हुए जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वह यूपी में डिप्टी सीएम बनेंगे तो उन्होंने कहा कि जो भी भाजपा ठीक समझेगी सम्मान देगी. जब बीजेपी में चाय वाला पीएम बन सकता है तो हम निषाद राज के लोग हैं, हमारा समाज चाहता है लेकिन सम्मान देना भाजपा का काम है.

इसके साथ ही संजय निषाद ने कहा कि हम 2 साल पहले बीजेपी के गठबंधन में आए थे. भाजपा ने जो ज़िम्मेदारी हमें दी उसको पूरा किया. 160 मछुआरा बाहुल्य सीटों में से ज़्यादातर सीट पर एनडीए गठबंधन को मिली है.

रावण  राज चलाने वालों कीजिए खत्म

संजय निषाद ने कहा कि भाजपा ने बड़े भाई की हैसियत से हमको गले लगाया है अन्य राज्य में भी हम उनका पूरा सहयोग करेंगे. हमने कहा था कि मेरी सेना लीजिए और यूपी में रावण राज चलाने वाले बचे खुचे लोगों को खत्म करिए.

बता दें हमको 16 सीट मिलीं जिनमें 9 सीट पर 20 साल से लोग पैर जमाए थे और अपने ट्रेडिशनल वोट बैंक को लाभ देते थे. ऐसी 9 सीटों में से 8 सीट पर हमने जीत दिलाई. इन 9 सीटों में 2017 में भाजपा चुनाव हार गई थी. इस बार 8 सीटों पर जीत की दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button