संजय निषाद चाहते हैं, संवैधानिक पद पर बैठने से पहले नेताओं-अफसरों का हो साइको टेस्‍ट, जानिए वजह

एमएलसी बनने के बाद पहली बार आगरा पहुंचे निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष डॉ.संजय निषाद ने कहा संवैधानिक पद देने से पहले नेताओं और अफसरों का साइको टेस्‍ट होना चाहिए। इस टेस्‍ट में पास होने के बाद ही संवैधानिक पद दिया जाना चाहिए। लखीमपुर हिंसा को निंदनीय बताते हुए डॉ.निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार सही दिशा में काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि असली किसान अपने खेतों में काम कर रहे हैं। आंदोलन करने वाले किसान नहीं व्‍यापारी हैं।

निषाद पार्टी अध्‍यक्ष ने किसान आंदोलन पर बयानबाजी के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी राजनीतिक दलों को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसानों के हक में लगातार सही फैसले ले रही हैं। असली किसानों को राजनीतिक बयानबाजियों से कुछ लेना-देना नहीं है। वो तो अपनी खेतीबाड़ी में जुटा हुआ है। उन्‍होंने कहा कि लखीमपुर जैसी घटना में दोषी चाहे कोई भी हो उसके खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर विपक्षी दल राजनीतिक रोटी सेंकने की फिराक में हैं लेकिन वे ऐसा कर नहीं पाएंगे।

डॉ.संजय निषाद ने दावा किया कि 2022 में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्‍होंने कहा कि निषाद समाज के लोग भाजपा के ही साथ रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में भाजपा सरकार ने कई महत्‍वपूर्ण बदलाव किए हैं। डॉ.निषाद ने बताया कि 15 नवम्‍बर को वह लखनऊ में रैली करेंगे।

Related Articles

Back to top button