संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ से बाहर हुए रणबीर कपूर! रिपोर्ट

काफी समय से खबरें थीं कि संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणबीर कपूर को फाइनल कर चुके हैं। लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में बैजू बावरा का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर काफी कंफ्यूजन में हैं और इस सिलसिले में उन्होंने भंसाली से मिल कर इसे नहीं करने की इच्छा जाहिर किया है।

याद दिला दें कि रणबीर ने अपना करियर, भंसाली की सांवरिया से शुरू किया। इससे पहले वो ब्लैक में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर चुके हैं।

फिल्म को लेकर रणबीर हुए कंफ्यूज्ड

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ”रणबीर ने अपनी कंफ्यूजन भंसाली और टीम से पर्सनली मिलकर जाहिर किया है। रणबीर ने साफ कहा कि वह बैजू बावरा को लेकर श्योर नहीं हो पा रहे हैं। इसके अवाला वह धर्मा प्रोडक्शन के दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी कंफ्यूज्ड हैं। ” रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर भंसाली के साथ काम करने के इच्छुक नहीं है। इसका कारण फिल्म सांवरिया है। इस फिल्म को लेकर रणबीर का भंसाली के साथ अच्छा एक्सपीरियंस नहीं है। तो ज्यादा संभावनाएं हैं कि रणबीर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकते हैं, हालांकि कुछ भी पेपर पर लॉक नहीं हुआ था।

क्या कार्तिक को भंसाली ने दिया ऑफर?

रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन और भंसाली को एक साथ स्पॉट किया गया था। इससे ये कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर को कार्तिक रिप्लेस करेंगे। हालांकि इस बारें सोर्स ने बताया, ”कार्तिक भंसाली के संग लागातर मीटिंग कर रहे थे और बराबर डायरेक्टर के संर्पक में थे, लेकिन भंसाली ने कार्तिक को कोई ऑफर नहीं दिया है।”

लीड रोल के लिए इन सितारों के नाम की उड़ चुकी हैं अफवाहें

गौरतलब है कि काफी समय से संजय लीला भंसाली बैजू बावरा रीमेक पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म के रीमेक राइट्स उनके पास काफी पहले से हैं और अफवाहें हैं कि उन्होंने सबसे पहले इस फिल्म के रीमेक के लिए सलमान खान, शाहरूख खान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था। लेकिन इस बारे में पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली ने रणबीर को चुना था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि रणबीर और भंसाली के बीच वर्बल अग्रीमेंट भी हो गया था।

Related Articles

Back to top button