दीपिका पादुकोण के हाथ से निकली संजय लीला भंसाली की ‘Baiju Bawra’, ये है वजह?

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ‘पद्मावत (Padmaavat)’ ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘रामलीला (RamLeela)’ जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. यह फिल्म है म्यूजिकल लव स्टोरी ‘बैजू बावरा (Baiju Bawra)’. हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आने वाली हैं. फिल्म में एक बार फिर रणवीर-दीपिका की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस भी काफी बेकरार हैं. लेकिन, अब खबर है कि दीपिका पादुकोण अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी.

SpotboyE.com की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण के हाथ से संजय लीला भंसाली की यह फिल्म फिसल गई है. संजय लीला भंसाली प्रोडक्शंस के करीबी सूत्र ने बताया कि, “फिल्म में रणवीर सिंह को लिए जाने पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है.” कई लोग संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन तले बन रही ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की जोड़ी को चौथी बार बड़े पर्दे पर साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन, अब ऐसा नहीं हो सकेगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की मांग के चलते संजय लीला भंसाली को मजबूरन उन्हें फिल्म में ना लेने का फैसला करना पड़ा. संजय लीला भंसाली से जुड़े एक सूत्र ने इसे अच्छा भी बताया है. सूत्र का कहना है कि ‘यह अच्छे के लिए ही है. संजय लीला भंसाली की लगातार चार फिल्मों में रणवीर-दीपिका का होना ज्यादा होतीं, क्या आपको नहीं लगता?’

Related Articles

Back to top button