संजू की बेटी को शादी का ऑफर:

संजय दत्त की बेटी से फैन ने पूछा- शादी करोगी, त्रिशाला हंसते हुए बोलीं- हां, डेटिंग से तो कुछ फायदा हुआ नहीं

संजय दत्त की बेटी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब का एक सेशन किया। इस दौरान एक दिलचस्प वाकया हुआ। त्रिशाला से एक फैन ने कहा कि मिस दत्त आप मेरे एक भी सवाल का जवाब नहीं देतीं। क्या आप मुझसे शादी करेंगी? इस पर त्रिशाला ने हंसते हुए जवाब दिया- हां करूंगी। हाल ही में मेरी डेटिंग लाइफ से तो कुछ फायदा हुआ नहीं।

मेंटल हेल्थ और रिलेशनशिप पर पोस्ट करती रही हैं त्रिशाला
त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा। इस दौरान वे अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं। संजय दत्त की पहली पत्नी रिया शर्मा की बेटी त्रिशाला एक साइकोथेरेपिस्ट हैं। वे सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ, रिलेशनशिप और ऐसे ही मुद्दों पर खुलकर बोलती रहती हैं। त्रिशाला अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहती हैं।

त्रिशाला को जब फैन ने प्रपोज किया तो उन्होंने लिखा- मैंने इस सवाल का जवाब कभी नहीं दिया, क्योंकि इसका मेंटल हेल्थ से कोई लेना-देना नहीं है। खैर, अब जब कुछ लड़कों के साथ डेटिंग के बाद फीकापन आ रहा है और उनकी ओर से बातचीत भी फीकी होती जा रही है। तो क्यों नहीं। हां करूंगी शादी। खुश?

सोशल मीडिया पर ही साझा की थी बॉयफ्रेंड के गुजर जाने की खबर
त्रिशाला दूसरे स्टार किड्स की तरह अपनी लाइफ को नहीं जीती हैं। वे लाइम लाइट से दूर रहती हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वे अपने फैंस से लगातार बातचीत करती रहती हैं। यहीं पर उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में कुछ अहम बातें शेयर की थीं। पिछले साल इसी तरह के एक सेशन के दौरान त्रिशाला ने बताया था कि जुलाई 2019 में उनका बॉयफ्रेंड गुजर गया और वे उस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं।

त्रिशाला ने फैंस को बताईं थी अपनी फीलिंग्स
त्रिशाला ने लिखा था- मैं अभी भी उस दुख से जूझ रही हूं। हां मुझे काफी मदद भी मिल रही है। कोविड के समय मैंने जिन सपोर्ट ग्रुप्स को जॉइन किया था, अब वे ऑनलाइन हो गए हैं। मैं अपने थेरेपिस्ट से भी बातचीत करती हूं। मैं अपने दोस्तों और फैमिली के साथ वक्त गुजारती हूं और मैं खुद को तलाश कर रही हूं। मैं लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूर रही। मुझे कुछ वक्त की जरूरत जानने के लिए कि हम दोनों की लाइफ में अचानक ये क्या हो गया। कैसे एक पल में जिंदगी किसी के लिए भी बदल जाती है। मैं अपने नुकसान का अहसास करना चाहती थी, मैं अपना ध्यान नहीं हटाना चाहती थी।

Related Articles

Back to top button