संभल : पुलिस ने गौ-तस्कर गैंगस्टर की संपत्ति की जब्त, पशु तस्करी और अन्य कई संगीन मामलो में था केस दर्ज

संभल : पुलिस ने गौ-तस्कर गैंगस्टर की संपत्ति की जब्त, पशु तस्करी और अन्य कई संगीन मामलो में था केस दर्जसंभल : पुलिस ने कुख्यात तस्कर गैंगस्टर रईस उर्फ़ बबलू की 50 लाख की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है। कुख्यात पशु तस्कर रईस उर्फ़ बबलू के खिलाफ संभल , दिल्ली ,हरियाणा अमरोहा ,मुरादाबाद जिलों में गैंगस्टर ,पशु तस्करी और अन्य कई संगीन मामलो के 1 दर्जन से अधिक केस दर्ज है।

संभल के सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया की एसपी यमुना प्रसाद के निर्देश पर जनपद में इन दिनों आपराधिक कार्यो से अवैध संपत्ति अर्जित करने वालो की प्रॉपर्टी जब्त करने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत आज जनपद के डीएम अविनाश कृष्ण सिंह के आदेश पर असमौली थाना क्षेत्र के मंसूरपुर माफी के कुख्यात तस्कर रईस उर्फ़ बबलू की प्रापर्टी जब्त करने की कार्यवाही की गई है।
सीओ अरुण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की गांव में मुनादी के बाद पशु तस्कर का 50 लाख की कीमत का एक मकान और स्विफ्ट डिजायर कार जब्त करने की कार्यबाही की गई है। कुख्यात पशु तस्कर रईस उर्फ़ बबलू के खिलाफ गैंगस्टर समेत पशु तस्करी के 1 दर्जन मामले संभल , हरियाणा , दिल्ली , मुरादाबाद ,अमरोहा जनपद के थानों में दर्ज है।

रिपोर्टर – सतीश सिंह

Related Articles

Back to top button