संभल : जल निगम के एक्सईएन के खिलाफ शारीरिक छेड़-छाड़ और फोन पर अश्लील बाते करने का आरोप, पुलिस ने की शिकायत दर्ज

संभल : पुलिस ने जल निगम के अधिशासी अभियंता राकेश उपमन के खिलाफ संविदा कर्मी चपरासी की पत्नी से शारीरिक छेड़छाड़ ,फोन पर अश्लील बातचीत करने और झांसा देकर ढाई लाख कैश हड़पने के आरोप में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने जल निगम के एक्स ई एन राकेश उपमन की नग्न अवस्था में संविदा कर्मी चपरासी से मालिश कराते हुए एक वीडियो और अश्लील बातचीत की आडियो भी पुलिस को सौंपी है। आरोपी एक्स ई एन फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संभल जनपद में जल निगम के एक्सईएन के खिलाफ शारीरिक छेड़ छाड़ और फोन पर अश्लील बाते करने के आरोप में केस दर्ज कराने वाली बहजोई थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता का आरोप है की, उसका पति जल निगम के अधिशासी अभियंता राकेश उपमनं के कार्यालय में संविदा पर चपरासी के पद नौकरी करता है। संविदा पर होने की वजह से एक्स ई ऍन राकेश उपमन पिछले एक वर्ष से लगातार उसके पति का शोषण कर रहे है। अक्सर नग्न होकर उसके पति से अपने जिस्म की मालिश करवाते है। यही नहीं काफी समय से उसे फोन कर अश्लील बातचीत कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए तरह तरह के झांसे दे रहे है। पीड़िता ने एक्सईएन राकेश उपमन पर वाहन खरीदकर जल निगम में भाड़े पर लग वाने का झांसा देकर पति से ढाई लाख की रकम हड़पने का आरोप भी लगाया है। पीड़िता ने एक्सईएन राकेश उपमन से अपने परिवार के लिए खतरा भी जताया है। फ़िलहाल बहजोई थाने की पुलिस ने संविदा कर्मी चपरासी की पत्नी की तहरीर के आधार पर जल निगम के एक्सईएन राकेश उपमन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल पीड़ित महिला ने 4 अक्टूवर को डीएम अविनाश कृष्ण सिंह से जल निगम के एक्सईएन राकेश उपमन की लिखित शिकायत की थी। पीड़िता ने एक्सईएन राकेश उपमन की अश्लील बातचीत की आडियो और एक्सईएन का नग्न अवस्था में संविदा कर्मी चपरासी पति से जिस्म की मालिश कराते हुए एक वीडियो भी सौंपा था। डीएम अविनाश कृष्ण सिंह ने मामले की जांच एडीएम ,सीडीओ को सौंप कर जांच रिपोर्ट माँगी थी ,लेकिन 4 दिन बाद भी जब आरोपी एक्सईएन के खिलाफ कोई कार्यबाही नहीं की गई तो पीड़िता ने तहरीर देकर एक्सीएन राकेश उपमन खिलाफ बहजोई थाने में केस दर्ज करा दिया ,पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्यबाही के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी पत्र भेजा है।

Related Articles

Back to top button