बदायूं की घटना से सिर शर्म से झुक जाता है : AKHILESH YADAV

 

चित्रकूट: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (akhilesh yadav ) आज अपने दो दिवसीय दौरे के अंतर्गत चित्रकूट पहुंचे हैं. एयरपोर्ट (airport) पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने सीएम योगी को निशाने पर लेते हुए उनकी जमकर आलोचना की. उन्होंने बातचीत के दौरान आगे कहा कि योगी सरकार की ठोको नीति की वजह से पूरे प्रदेश में अपराध चरम पर पहुंच गया है. मंदिर जो हमारे संस्कार और धर्म का केंद्र हुआ करते थे वहां बदायूं में इतनी शर्मनाक घटना घटी उसको सोच कर ही सिर शर्म से झुक जाता है. अखिलेश यादव ने कहा कि यदि मीडिया ने ये खबर न दिखाई होती तो सरकार इस खबर पर भी लीपापोती कर देती।

2022 में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

सपा अध्यक्ष ने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा (BJP) सरकार पहले यह बताएं कि उत्तर प्रदेश के गरीबों को वह कब तक फ्री में व्यक्ति लग सकती है. उन्होंने आगे कहा, जब उनकी सरकार आएगी और गरीबों को मुफ्त में वैक्सीन लगेगी तो सबसे पहले मैं खड़ा हो कर वैक्सीन लगवा लूंगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 2022 में प्रदेश में सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

22 की तैयारियों को लेकर पहला दौरा

आपको बता दें कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव दो दिवसीय चित्रकूट दौरे पर हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज मंदाकिनी पैलेस में अपने कार्यकर्ताओं की बैठक करेंगे। गौरतलब है कि पंचायती चुनाव और 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव अब अलग-अलग जनपदों में निकलना शुरू कर कर दिया है इस साल का पहला दौरा अखिलेश यादव का चित्रकूट से शुरू हो रहा है आपको बता दें कि अखिलेश यादव चित्रकूट पहुंचकर बुंदेलखंड की राजनीति बदल दी इसके बाद राजनीतिक राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी छाई हुई है

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button