ऑटो पर सवार हुए सलमान खुर्शीद, बोले- जनता की इच्छा को कांग्रेस पार्टी करेगी…

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र तैयार कर रहे वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman khurshid) ने रविवार को गोरखपुर (Gorakhpur) में रिक्शा चालकों, कुलियों तथा रेलवे कर्मचारियों से मुलाकात की. पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र (मैनिफेस्टो) कमेटी के चेयरमैन सलमान खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस अकेले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है. खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जनता के जरूरतों के आधार पर किया जाएगा.

खुर्शीद ने कहा, ‘मुझे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोगों से मुलाकात करने और उनकी तकलीफें जानने को कहा है ताकि कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में उन सभी को शामिल किया जा सके.’ सलमान खुर्शीद ने कहा कि गोरखपुर के साथ ही पूरे प्रदेश में किसान, बेरोजगार, शिक्षक, एनजीओ, बुनकर परेशान हैं. 70 संगठनों ने मुलाकात कर उन्‍हें अपनी समस्या बताई है. इसके अलावा कई अन्य लोगों ने व्यक्तिगत मुलाकात की है. सभी की समस्याओं को नोट कर लिया गया है. हम जनता की भावना जानने आए हैं. जनता की इच्छा को घोषणा पत्र में शामिल करेंगे.

पूर्व कैबिनेट मंत्री सलमान खुर्शीद गोरखपुर में महिला ऑटो चालक कुंती देवी के ऑटो में सवार हुए. साथ ही उनके जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि आप बहुत ही बेहतर काम कर रही हैं. कुंती देवी के आग्रह पर वह कुछ देर ऑटो में बैठे रहे. इसके बाद कुंती देवी ने उन्हें ऑटो में बिठाकर कुछ दूर स्टेशन परिसर में घुमाया. दरअसल कांग्रेस मेनिफेस्टो कमिटी के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर जाकर लोगों से कांग्रेस के घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांग रहे हैं.

Related Articles

Back to top button