साक्षी महाराज ने PM मोदी और CM योगी को लेकर कही ये बात, जानिए

मोदी व योगी को बताया अवतारी पुरुष, कहा- सनातन धर्म को कर रहे मजबूत

उन्नाव. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है. अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाले सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि पीएम मोदी और सीएम योगी  अवतारी पुरुष हैं. दोनों सनातन धर्म को मजबूत करने आए हैं. उनकी मानें तो मोदी और योगी हैं, इसलिए ही तिलकधारी तिलक लगा पा रहे हैं और भगवा पहन पा रहे हैं. वहीं, सपा और बसपा वाले यह सब देखकर तड़प रहे हैं.

बीजेपी प्रत्यासी को जिताने की अपील

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव की भगवंतनगर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी आशुतोष शुक्ला के समर्थन में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने विधानसभा क्षेत्र में आज कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को जनता से जिताने की अपील की. इस दौरान एक सभा में बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि पहली बार कोई देश का प्रधानमंत्री माथे पर तिलक लगाकर भगवा कपड़ा पहन कर मंदिर में पूजा करने के लिए जाता है. पहली बार एक योगी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री हैं. धारा 370 को हमने समाप्त किया. 35a को हमने समाप्त किया. भव्य मंदिर अयोध्या में बन रहा है. साक्षी महाराज ने कहा कि योगी और मोदी अवतारी पुरुष हैं. यह राजनीति करने के लिए नहीं आए हैं. यह धर्म की स्थापना करने के लिए और सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए आये हैं.

विकास को लेकर जानिए क्या कहा

बता दें कि बीजेपी सांसद अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. पिछे महीने उन्होंने कहा था कि अभी अखिलेश को राजनीति सीखने की जरूरत है. वह मेरे करीबी रहे हैं और उन्हें पहला चुनाव भी मैंने ही लड़ाया था. भाजपा सांसद ने यूपी में एक बार फिर विकास के दम पर सरकार बनाने का दावा किया था. बीजेपी प्रत्‍याशी के नामांकन में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश 403 की जगह 404 सीटें भी ला सकते हैं. उनकी गणित का मैं उत्तर नहीं देना चाहता. देश की आजादी के बाद से इन 5-6 सालों में जो विकास हुआ है, वो कभी नहीं हुआ है. सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के तहत विकास हुआ है. विकास से जनता अभिभूत है.

Related Articles

Back to top button