नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2021:’छिछोरे’ ने जीता बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड,

साजिद नाडियाडवाला ने अवार्ड सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित

67वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह आज दिल्ली में आयोजित किया गया। जहां नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्टिड और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूसड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे’ ने बेस्ट हिंदी फिल्म का ऑवार्ड जीता। साजिद के प्रोडक्शन हाउस के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी और सुशांत की एक फोटो शेयर की और एक इमोशनल नोट लिखा और कहा कि साजिद यह ऑवार्ड को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हैं।

साजिद ने किया अवॉर्ड को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित

प्रोडक्शन हाउस द्वारा एक स्टेटमेंट में लिखा गया, “एनजीई में आज हम सभी के लिए गर्व का पल है क्योंकि हमें ‘छिछोरे’ के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है! इस खास फिल्म के लिए शुक्रिया नितेश तिवारी! हम सभी के प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं और इस अवॉर्ड को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हैं।”

सुशांत के फैन्स कर रहे हैं साजिद के इस जेस्चर को पसंद

साजिद के इस दिल को छू लेने वाले जेस्चर को सुशांत के फैन्स द्वारा सरहाया जा रहा है और उनकी प्रशंसा की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत और प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली के साथ नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘छिछोरे’ सबसे पसंदीदा फिल्म थी। यहां तक कि फिल्म ने 65 वें फिल्मफेयर ऑवार्ड में पांच नामांकन प्राप्त किए थे जिसमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्टोरी, बेस्ट डायलॉग और बेस्ट एडिटिंग शामिल है। फिल्म को कई पहलुओं के लिए सरहाया गया था और शानदार परफॉर्मेंस के अलावा फिल्म ने भारतीय परिवारों के साथ इस बात पर कनेक्ट किया था कि डेस्टिनेशन से कहीं अधिक जिंदगी का सफर जरूरी होता है और हारना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि जीतना।

साजिद के प्रोडक्शन हाउस में बहुत सी फिल्में हैं लाइनअप

वर्क फ्रंट की बात करें तो, साजिद के प्रोडक्शन हाउस में आगे बहुत सी फिल्में लाइनअप हैं। जिसमें अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत ‘तड़प’, अक्षय कुमार अभिनीत ‘बच्चन पांडे’, रणवीर सिंह के साथ ’83’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’ शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button